लॉ यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट पदों के चयन के लिए मेरिट लिस्ट जारी 

असोशियट प्रोफेसर के पदों पर साक्षात्कार होंगे

लॉ यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट पदों के चयन के लिए मेरिट लिस्ट जारी 

अभ्यर्थियों ने चतुर्थ श्रेणी में 450 में से सर्वाधिक 390 अंक तथा जूनियर असिस्टेंट में 600 में से सर्वाधिक 558 अंक तक प्राप्त किए।

जयपुर। लॉ यूनिवर्सिटी की बोम की बैठक में चतुर्थ श्रेणी तथा जूनियर असिस्टेंट के पदों के चयन के लिए मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। अभ्यर्थियों ने चतुर्थ श्रेणी में 450 में से सर्वाधिक 390 अंक तथा जूनियर असिस्टेंट में 600 में से सर्वाधिक 558 अंक तक प्राप्त किए। एक वर्ष तक यह मेरिट वैध रहेगी, ताकि यदि कोई बीच में छोड़ कर जाता है, तो उसे प्रतीक्षा सूची से भरा जा सके। प्रोफेसर तथा असोशियट प्रोफेसर के पदों पर साक्षात्कार होंगे। 

विधि महाविद्यालयों की संबद्धता का कार्य भी होगा। बीसीआई की आवश्यकता के अनुसार प्रत्येक वर्ष आगामी सत्र से पहले दिसंबर माह में ही पूर्ण किया जाएगा, ताकि बीसीआई से अनुमोदन मिलने में विधि महाविद्यालयों को आसनी होगी। कुलपति डॉ. देव स्वरूप ने कहा कि विश्वविद्यालय अपनी सम्पूर्ण कार्यप्रणाली में उच्चतम स्तर की निष्पक्षता तथा पारदर्शिता के लिए प्रतिबद्ध है। चतुर्थ श्रेणी अभ्यर्थियों की तथा जूनियर असिस्टेंट अभ्यर्थियों की सम्पूर्ण मेरिट लिस्ट विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें