इस ट्रेन से पूरे शेखावाटी अंचल को लाभ मिलेगा : सांसद नरेन्द्र कुमार

जयपुर-लोहारू पैसेंजर के आगमन पर सांसद का किया स्वागत

इस ट्रेन से पूरे शेखावाटी अंचल को लाभ मिलेगा : सांसद नरेन्द्र कुमार

मंडल महामंत्री विजय सोती ने बताया इस अवसर पर सांसद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रथम लक्ष्य यही है की ट्रेनों का जाल पूरे देश में बिछे और अधिक से अधिक आमजन इसका लाभ ले सके साथ ही झुंझुनूं जिले को सौगात स्वरूप जो यह ट्रेन दी है उससे पूरे शेखावाटी अंचल को लाभ मिलेगा।

नवलगढ़। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ स्टेशन पर गाड़ी नं. 09603 जयपुर-लोहारू पैसेंजर के प्रथम बार आगमन पर सांसद नरेन्द्र कुमार का स्वागत अभिनंदन किया गया। मंडल महामंत्री विजय सोती ने बताया इस अवसर पर सांसद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रथम लक्ष्य यही है की ट्रेनों का जाल पूरे देश में बिछे और अधिक से अधिक आमजन इसका लाभ ले सके साथ ही झुंझुनूं जिले को सौगात स्वरूप जो यह ट्रेन दी है उससे पूरे शेखावाटी अंचल को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री व रेल मंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया व ट्रेन के चालक को माला पहनाकर उनका स्वागत व हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया और ट्रेन का स्टेशन पर प्रथम टिकट लेकर स्वयं भी साथ गए।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ओमेंद्र चारण, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सुमन कुलहरी, भाजपा जिला महामंत्री योगेन्द्र मिश्रा, किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष मोहनलाल चूड़ीवाल, किसान मोर्चा के फूलचंद सैनी, मंडल अध्यक्ष मनोज सोनी, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ललित कुमावत, सरपंच अर्जुन वाल्मीकि, सरपंच प्रतिनिधि रजनीश पुनिया, राजेंद्र ठेकेदार, जयराम दीक्षित, नरोतम बोहरा, विकेश कुलहरी, रतन लाल कुमावत, भूपेंद्र सैनी, अल्पनख्यक मोर्चा के जिला मंत्री नदीम भाटी, अरविंद शर्मा, उमर खोखर, शक्ति केंद्र प्रभारी शायर असवाल, संजीव महला सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। वही बलवन्तपुरा रेल्वे फाटक पर जिला परिषद बीरबलसिंह गोदारा के नेतृत्व में जयपुर से लोहारू तक नियमित रूप से रेल सेवा शुरू करवाने पर सांसद नरेन्द्र खीचड का स्वागत किया गया। इस दौरान उपस्थित लोगो ने सांसद का स्वागत किया गया। वही रेल के पायलेट का भी स्वागत किया। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News