एलपीजी भरे टैंकर में ट्रॉले ने मारी टक्कर, उठी आग की लपटें

समय रहते आग पर काबू पाया

एलपीजी भरे टैंकर में ट्रॉले ने मारी टक्कर, उठी आग की लपटें

भांकरोटा थाना पुलिस ने बताया कि एलपीजी गैस का टैंकर अजमेर से जयपुर की ओर आ रहा था। डीपीएस स्कूल के पास रिंग रोड पर चढ़ने के लिए टैंकर धीरे हुआ तो पीछे से आ रहे ट्रोले ने एलपीजी टैंकर को टक्कर मार दी।

जयपुर। अजमेर रोड पर दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास एलपीजी से भरे टैंकर में सोमवार सुबह ट्रोले ने टक्कर मार दी। इस दौरान एलपीजी से भरे टैंकर में आग लग गई। साथ ही ट्रोले का आगे का हिस्सा भी आग की चपेट में आ गया। आग लगने से अजमेर रोड पूरी तरह जाम हो गया।

अचानक टैंकर में लगी आग से गैस का रिसाव होने लगा और चारों ओर हड़कंप मच गया। दोनों तरफ काफी दूर तक वाहनों को रोक दिया गया जानकारी मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और समय रहते आग को काबू किया। इस दुर्घटना में किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। ट्रोला चालक को हल्की चोट लगी है।

मौके पर पहुंची भांकरोटा थाना पुलिस ने दुर्घटना के बाद ट्रैफिक को डायवर्ट कराया। अजमेर रोड पर 4 से 5 किलोमीटर का जाम लगा हुआ है। तो वही दुर्घटना थाना पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया है। भांकरोटा थाना पुलिस ने बताया कि एलपीजी गैस का टैंकर अजमेर से जयपुर की ओर आ रहा था। डीपीएस स्कूल के पास रिंग रोड पर चढ़ने के लिए टैंकर धीरे हुआ तो पीछे से आ रहे ट्रोले ने एलपीजी टैंकर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ही गाड़ियों में आग लग गई। क्रेन की सहायता से दोनों ही गाड़ियों को मौके से हटाने का प्रयास किया जा रहा है। वही यातायात पुलिस ने बताया कि जाम से निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक को आसपास के वैकल्पिक मार्गों से निकाला जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News