विधायक ने विकास कार्यों के किए शिलान्यास

विकास के कार्यों का शिलान्यास एवं भूमि पूजन

 विधायक ने विकास कार्यों के किए शिलान्यास

विधायक इंदिरा मीणा ने साढ़े छ: करोड़ की लागत से बनने वाले रूंगटी, बांस, परसा सड़क का भी शिलान्यास किया। इस सड़क की मांग वर्षो से लंबित थी। जिसका निर्माण होने से स्थानीय लोगों को राहत मिलेगी।

बौंली। बामनवास विधायक इंदिरा मीणा मित्रपुरा दौरे पर रही जहां विभिन्न विकास के कार्यों का शिलान्यास एवं भूमि पूजन किया गया। मीडिया प्रभारी नियाज अहमद ने बताया कि मित्रपुरा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के  दौरान मित्रपुरा तहसील क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर विधायक इंदिरा मीणा का भव्य स्वागत किया गया। बजट घोषणाओं में मित्रपुरा को मिली ऐतिहासिक सौगातो को लेकर ग्रामीणों ने विधायक इंदिरा मीणा का आभार जताया। विधायक इंदिरा मीणा ने सभी बजट घोषणाओं को धरातल पर उतारने के अपने वादे की शुरुआत करते हुए विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया। उन्होंने सर्वप्रथम भाडोती वाया खिरनी बौंली,मित्रपुरा से दतवास मोड स्टेट हाईवे का शिलान्यास किया। गौरतलब है कि उक्त स्टेट हाईवे के लिए 55 करोड की राशि स्वीकृत की गई थी। विधायक इंदिरा मीणा ने साढ़े छ: करोड़ की लागत से बनने वाले रूंगटी, बांस, परसा सड़क का भी शिलान्यास किया। इस सड़क की मांग वर्षो से लंबित थी। जिसका निर्माण होने से स्थानीय लोगों को राहत मिलेगी। बजट में मित्रपुरा सीएचसी के लिए स्वीकृत करवाए गए नवीन भवन का भी विधायक इंदिरा मीणा ने भूमि पूजन किया।विधायक ने राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय को उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत किए जाने के बाद विद्यालय का औपचारिक उद्घाटन किया।

कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि बजट में बामनवास विधानसभा क्षेत्र को ऐतिहासिक विकास कार्यों की सौगात मिली है। ऐसे में उनकी पहली प्राथमिकता सभी बजट घोषणाओं का धरातलीकरण करना रहेगी। इस दौरान एसडीएम बद्रीनारायण मीणा, तहसीलदार कैलाश चंद मीणा,  पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता बदन सिंह गुर्जर सहित बत्ती लाल गुर्जर ब्लॉक अध्यक्ष बाबूलाल मीणा जिला परिषद सदस्य अफजल खान जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि गंगाराम मीणा, पंचायत समिति सदस्य लालाराम मीणा, सरपंच मित्रपुरा नंदकिशोर मीणा, सरपंच बोरदा गिर्राज मीणा कोडियाई सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी