अजगर निकलने से लोगों में भय का माहौल 

गांव मोरदा में भय का माहौल

अजगर निकलने से लोगों में भय का माहौल 

गांव मोरदा में एक किसान मुकेश शर्मा के खेत मे बाजरा काटते समय करीब 10 फीट लंबाई का अजगर सांप के निकलने से मजदूरों में हड़कंप मच गया। जिसको वन विभाग के फौरैस्टर नरेश सैनी ने मय टीम के रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया।

वैर। क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से अजगर सापों के निकलने से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। गांव मोरदा में एक किसान मुकेश शर्मा के खेत मे बाजरा काटते समय करीब 10 फीट लंबाई का अजगर सांप के निकलने से मजदूरों में हड़कंप मच गया। जिसको वन विभाग के फौरैस्टर नरेश सैनी ने मय टीम के रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया। गांव मोरदा में रफीक मोहम्मद के खेत मे बाजरे की कटाई का कार्य करते समय करीब 10 फीट लंबाई का अजगर सांप दिखाई दिया।

सूचना पर वन विभाग के फौरैस्टर नरेश सैनी मय टीम के मौके पर पहुंच कर सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर अजगर सांप को सुरक्षित जंगल छोड़ दिया गया। गांव बझेरा कला में रविवार रात करीब 10.30 बजे ग्रामीणों द्वारा सूचना दी। मकानों के पीछे रमेश धाकड़ का खेत है, जिसमें करीब 12 फीट लंबाई का अजगर साप दिखाई दिया है जिससे गांव के लोगों में भय व्याप्त है सूचना पर वनविभाग की टीम मौके पर पहुंची उक्त अजगर सांप को फोरेस्टर नरेश सैनी, देवेंद्र सिंह, गिरवर, भगवान सिंह की मदद से सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह पर छोड़ा दिया गया है ।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें