खाचरियावास-पायलट की मुलाकात, सियासी चर्चाएं हुई तेज

करीब डेढ़ घंटे तक की मुलाकात

खाचरियावास-पायलट की मुलाकात, सियासी चर्चाएं हुई तेज

वर्तमान परिस्थितियों में जो सियासी उठापटक चल रही है, उसमें पायलट और प्रताप सिंह की मुलाकात के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। दोनों नेताओं के बीच बीते दिनों नए केवल दूरियां रही बल्कि तल्ख़ियां भी बढ़ी थी। उसके बीच पायलट का खाचरियावास से मुलाकात करना बड़े संकेत दे रहा है।

जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक चर्चा हुई। मंत्री प्रताप सिंह से सचिन पायलट ने करीब डेढ़ घंटे तक मुलाकात की है। वर्तमान परिस्थितियों में जो सियासी उठापटक चल रही है, उसमें पायलट और प्रताप सिंह की मुलाकात के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। दोनों नेताओं के बीच बीते दिनों नए केवल दूरियां रही बल्कि तल्ख़ियां भी बढ़ी थी। उसके बीच पायलट का खाचरियावास से मुलाकात करना बड़े संकेत दे रहा है। इसी बीच जैसे ही यह खबर सामने आई कि पायलट और खाचरियावास के मुलाकात हुई है, उसके बाद मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को मुख्यमंत्री से सीएमओ में मुलाकात के लिए तलब किया गया।

पायलट से मुलाकात पर मंत्री प्रताप सिंह ने कहा कि पायलट मेरे घर आए तो कोई भजन-कीर्तन नहीं हुआ, सभी तरह की चर्चाएं हुईं। हम विधानसभा में भी एक ही टेबल पर बैठते हैं। पायलट मेरे घर पर आ गए, इसमें कोई नई बात नहीं है। पायलट से बहुत सारी बातें हुईं, वह मैं बता नहीं सकता। गौरतलब है कि खाचरियावास और पायलट के बीच रात को मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। जिस तरह से कहा जा रहा है कि विधायक पायलट से दूरी बना रहे हैं और पायलट भी इस दूरी को मिटाने का प्रयास नहीं कर रहे हैं, उसी बात को गलत साबित करने के लिए पायलट कल रात मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के आवास पर पहुंच गए।

 

Post Comment

Comment List

Latest News