पटेल स्टेडियम में रावण दहन कार्यक्रम, जिला पुलिस की ओर से भी तैयारियां शुरू

एडिशनल एसपी ने पटेल मैदान का किया निरीक्षण

पटेल स्टेडियम में रावण दहन कार्यक्रम, जिला पुलिस की ओर से भी तैयारियां शुरू

एडिशनल एसपी सिटी विकास सागवान ने पटेल मैदान पहुंचकर पुलिस अधिकारियों के साथ पूरे मैदान का निरीक्षण किया। साथ ही मैदान में प्रवेश और निकासी के लिए बने हुए सभी द्वार को चेक किया।

अजमेर। नगर निगम की ओर से मनाए जाने वाले दशहरा महोत्सव के तहत पटेल स्टेडियम में रावण दहन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसकी व्यवस्थाओं को लेकर जिला पुलिस की ओर से भी तैयारियां शुरू कर दी गई है। एडिशनल एसपी सिटी विकास सागवान ने पटेल मैदान पहुंचकर पुलिस अधिकारियों के साथ पूरे मैदान का निरीक्षण किया। साथ ही मैदान में प्रवेश और निकासी के लिए बने हुए सभी द्वार को चेक किया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से यातायात को भी डाइवर्ट करने संबंधी विचार विमर्श किया, साथ ही कानून व्यवस्था बनी रहे और मैदान में लोग आराम से रावण दहन के कार्यक्रम को देख सकें। इस संबंध में अच्छे से विचार विमर्श किया।

ईपीएस सागवान ने बताया कि फिलहाल कहीं पर भी यातायात वनवे करने की योजना नहीं है, फिर भी कुछ स्थानों पर बड़े वाहनों को डायवर्ट किया जा सकता है। साथ ही उन्होंने अजमेरवासियों से अपील की है कि वे रावण दहन के कार्यक्रम में आने के लिए छोटे वाहनों का ज्यादा इस्तेमाल करें या पैदल चलकर आए, ना आने वाले लोग स्वयं ही अन्य मार्गों से अपना आवागमन करें। जिससे रावण दहन कार्यक्रम देखने आने वाले लोगों को और स्वयं वाहन चालकों को भी परेशानी ना हो। 

Post Comment

Comment List

Latest News