भागवत कथा में चेन तोड़ने वाली 3 महिला गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच

भागवत कथा में चेन तोड़ने वाली 3 महिला गिरफ्तार

परिवादी गायत्री शर्मा निवासी चित्रकूट ने रिपोर्ट दी कि बीटू बाईपास के पास तारों की कूट सांगानेर पर 29 सितम्बर को भागवत कथा के आयोजन के दौरान निकल रही कलश यात्रा में कुछ बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ली।

जयपुर। सांगानेर थाना पुलिस ने भागवत कथा में चेन तोड़ने वाली मद्रासी गैंग की तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इन्होंने एक दर्जन चेन तोड़ने की वारदात की थीं। पुलिस टीम अब रिमांड पर लेकर इनसे चेन बरामदगी के प्रयास कर रही है। गिरफ्तार महिला आशा नायडू (32) सुल्तानपुरी दिल्ली हाल खानाबदोश हाल अम्बेडकर दिल्ली, सुमित्रा (36) और गौरी (39) अम्बेडकर नगर दिल्ली की रहने वाली है। पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ. राजीव पचार ने बताया कि परिवादी गायत्री शर्मा निवासी चित्रकूट ने रिपोर्ट दी कि बीटू बाईपास के पास तारों की कूट सांगानेर पर 29 सितम्बर को भागवत कथा के आयोजन के दौरान निकल रही कलश यात्रा में कुछ बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ली।

रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की और आशा नायडू को गिरफ्तार कर लिया। इसकी निशानदेही पर गैंग लीडर सहित करीब आधा दर्जन महिला व पुरुषों को नामजद कर दिल्ली के मदनगिर इलाके की निवासी मद्रासी गैंग की पहचान की गई। इसके बाद सुमित्रा और गौरी को पकड़ा गया। अब अन्य की तलाश भी जारी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी
राजनीतिक प्रेक्षकों को वर्तमान राजनीतिक हालातों में भी राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट गुट के बीच खींचतान नजर आती...
कश्मीर में यात्री वाहन के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत
सीरियाई में मिसाइलों को रोकने के कारण विस्फोट
Kota-Bundi Seat : कांग्रेस प्रत्याशी गुंजल और धारीवाल के बीच तकरार, धारीवाल बोले- अब आपको सेक्युलर बनना पड़ेगा
तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम