आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी। अधीनस्थों के व्यवहार से व्यापार में होने वाला लाभ हानि में बदल जाएगा,अधीनस्थों को नियंत्रित रखें। रक्तचाप से पीडित हैं तो चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें,अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने पड सकते है। खानपान पर नियंत्रण रखें।

मेष-स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का समाधान होगा। पुराने रोग से निजात मिलेगी। खान पान पर नियंत्रण रखें। व्यापार में उतार चढाव की स्थिति रहेगी।माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा,स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मौसमी बीमारी से परेशानी बढ सकती है। विवेकी बने रहें।

मिथुन-आय के साधन बढेंगे। अप्रत्यक्ष रूप से लाभ मिलेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। संतान की शिक्षा को लेकर चल रही परेशानी से राहत मिलेगी। व्यापारी वर्ग के लिए अनुकूल समय है। छोटी मोटी व्यापारिक व धार्मिक यात्राओं का योग। खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे।

सिंह-बहुत दिनों से रूके हुए कार्य आज पूरे होने के योग हैं, रूका हुआ धन प्राप्त होगा। पुराने मित्रों से हुई मुलाकात नई कार्य योजनाओं को फलीभूत करेगी। राजनीति क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।विदेश में व्यापार करने वाले वर्ग को नई योजनाओं की प्राप्ति होगी।

तुला-तनाव भरा दिन होने सेमानसिक रूप से थकावट महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं का सामना करना पड सकता है, सावधानी रखे। शत्रु परेशान करने का हर संभव प्रयास करेगा। स्वयं या परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी। खान पान पर नियंत्रण रखें।

Read More आज का 'राशिफल'

धनु-स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को छोड कर दिन उत्तम रहेगा।चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें,समस्याओं का समाधान होगा।धन की प्राप्ति होगी। खुशी का माहौल रहेगा। रूका पैसा प्राप्ति के योग है। छोटी मोटी परेशानी को छोड दिन उत्तम रहेगा।खान पान पर नियंत्रण रखें।

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ-परिवार में खुशी का माहौल बनेगा। संतान व मित्रों के साथ भ्रमण का योग है। यात्राओं से लाभ होगा। राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे। अधीनस्थों से लाभ मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। बुजूर्गों के स्वास्थ्य को लेकर चली आ रही परेशानी दूर होगी।गुप्त शत्रु परास्त होंगे। 

Read More आज का 'राशिफल'

वृष-स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी।अधीनस्थों के व्यवहार से व्यापार में होने वाला लाभ हानि में बदल जाएगा,अधीनस्थों को नियंत्रित रखें। रक्तचाप से पीडित हैं तो चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें,अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने पड सकते है। खानपान पर नियंत्रण रखें।

कर्क- दिन संभल कर व्यतीत करें, स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड सकता है। रक्तचाप से पीडित हैं तो चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें, अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने पड सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। 

कन्या- मनवांचित सफलता प्राप्त कर सकेंगे। मानसिक रूप से स्वयं को सक्षम महसूस करेंगे। आत्मविश्वास में बढोतरी होगी। रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। अपने व्यवसाय में बुजूर्गों की सलाह से समस्याओं का समाधान कर लेंगे। गुप्त शत्रुओं को परास्त कर देंगे।

वृश्चिक-व्यापार में हानि की संभावना है, लेकिन आप अपनी कार्यक्षमता से हानि को लाभ में बदलने की क्षमता रखते हैं, बुजूर्गों से सलाह मशविरा अवश्य करें।अधीनस्थों से बना कर चलें ताकि हानि से बचा जा सके। शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे, पर सफल नहीं हो सकेगे।

मकर-मन प्रसन्न व उत्साहित रहेगा। नौकरी के नए अवसर बनेंगे, आय में वृद्धि होगी। नए व्यापारिक संबंध बनेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शत्रु परास्त होंगे। गत दिनों में जो कार्य आप करना चाह रहे थे, उन्हें पूरा करने का योग है। पारिवारिक माहौल संतोषप्रद रहेगा।

मीन- मित्रों से अनबन रहेगी। व्यापार में आ रहा उतार चढाव अब स्थिरता की ओर बढेगा, लेकिन अधीनस्थों के कारण व्यापार में हानि की संभावना बनी रहेगी। अधीनस्थों को नियंत्रित करने का प्रयास करें। आय से अधिक व्यय होने से मानसिक रूप से परेशान रहेंगे।

Tags: Horoscope

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News