प्रतिमा विसर्जन में डूबी 10 जिंदगियां

संतुलन बिगड़ने से नाडी में गिरे

प्रतिमा विसर्जन में डूबी 10 जिंदगियां

पांच शवों को बाहर निकाला और चिकित्सालय नसीराबाद पहुंचाया। जानकारी मिलते ही जिला कलक्टर अंशदीप, पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे। नंदाजी की ढाणी नांदला गांव के निकट क्वीन मैरी स्कूल के पास एक नाड़ी में श्रद्धालु प्रतिमा विसर्जन के लिए गए थे।

नसीराबाद/ निम्बाहेड़ा/ धौलपुर। विजयादशमी के दिन प्रतिमा विर्सजन के दौरान अजमेर के नसीराबाद में 6, चित्तौड़ के निम्बाहेड़ा में 3 और धौलपुर के बसेड़ी में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। नसीराबाद के नंदाजी की ढाणी नांदला में माता की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान संतुलन बिगड़ने से नाडी में गिरकर डूबने से 6 लोगों की मौत हो गई। नंदाजी की ढाणी नांदला गांव के निकट क्वीन मैरी स्कूल के पास एक नाड़ी में श्रद्धालु प्रतिमा विसर्जन के लिए गए थे। इस दौरान मूर्ति को पानी में उतारने की कोशिश में एक व्यक्ति का पैर फिसल गया। उसे बचाने अन्य युवक पानी में उतरे लेकिन वे भी डूब गए। पुलिस के साथ ग्रामीणों ने पांच शवों को बाहर निकाला और चिकित्सालय नसीराबाद पहुंचाया। जानकारी मिलते ही जिला कलक्टर अंशदीप, पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतकों में पवन पुत्र मोहन रेगर (33), राहुल पुत्र छीतरमल मेघवंशी (25), राहुल पुत्र कैलाश रेगर (25), गाड़ी मोहल्ला नसीराबाद निवासी लक्की पुत्र शंकर बैरवा (20), गजेंद्र पुत्र बाबूलाल रेगर (25) और शंकर पुत्र बाबूलाल शामिल है। वहीं गांव के दो व्यक्ति नहीं मिल रहे थे। इसी आशंका के चलते सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ टीम ने नाडी में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए छठे शव को भी निकाल लिया। 

खदान में उतरे, तीन डूबे

निम्बाहेड़ा के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत काचरिया खेड़ी की खदान में प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूबने से ढोरिया निवासी 3 बालकों की मौत हो गई। हेड कांस्टेबल प्रताप सिंह ने बताया कि कचेरिया खेड़ी गांव की खदान में प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूबने से ढोरिया निवासी सोनू पिता काशीराम, विमल पिता पारस मेघवाल तथा राजेश पिता जमनालाल की मौत हो गई। 

पार्वती नदी में युवक डूबा 

Read More निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग

धौलपुर के बसेड़ी क्षेत्र के गांव अंगदपुरा के समीप बह रही पार्वती नदी में बुधवार को एक 20 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक युवक शिवरथ पुत्र वीरेंद्र ठाकुर दोपहर 12 बजे के समय पार्वती नदी में देवी मां की प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए ग्रामीणों के साथ गया हुआ था। युवक पानी के अंदर चला गया और डूब गया। सूचना पर प्रशासन व गोताखोर मौके पर पहुंचे और करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका। 

Read More किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल