बीएसएफ की बाइक रैली पहुंची जयपुर, दिखाएं हैरतअंगेज करतब

नशा मुक्ति का संदेश

बीएसएफ की बाइक रैली पहुंची जयपुर, दिखाएं हैरतअंगेज करतब

राष्ट्रिय अखंडता के साथ युवाओं को बीएसएफ से जोड़ने के लिए यह रैली की जा रही है। रैली में महिला और पुरुष जवानों का दल 2 अक्टूबर को पंजाब राज्य के अटारी बॉर्डर से रवाना होकर देश के विभिन्न शहरों में संदेश देते हुए गुजरात के केवड़ियां तक करीब 2162 किलोमीटर की यात्रा तय करेगा।

जयपुर। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत नशा मुक्ति का संदेश लेकर बीएसएफ के जवानों की बाइक रैली जयपुर के अमर जवान ज्योति पर पहुंची। ज्वॉइंट चेक पोस्ट अटारी से रवाना हुई बीएसएफ जवानों की बाइक रैली का जयपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। बीएसएफ के डीआईजी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़, कमांडेंट जगदीप सिंह संधू सहित आला ऑफिसर्स मौजूद थे। इसके बाद जाबांज बाइकर्स ने बुलेट बाइक के जरिए एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामे दिखाए। राष्ट्रिय अखंडता के साथ युवाओं को बीएसएफ से जोड़ने के लिए यह रैली की जा रही है। रैली में महिला और पुरुष जवानों का दल 2 अक्टूबर को पंजाब राज्य के अटारी बॉर्डर से रवाना होकर देश के विभिन्न शहरों में संदेश देते हुए गुजरात के केवड़ियां तक करीब 2162 किलोमीटर की यात्रा तय करेगा।

बाइक रैली में आए ऑफिसर्स से डीआईजी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने मुलाकात में उनके आगे के रूट की जानकारी ली। जोधपुर से आए जैज बैंड ने देशभक्ति गीतों की धुनें सुनाई। अमर जवान ज्योति पर डीआईजी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ और पैरा एथलीट पदमभूषण देवेन्द्र झांझड़िया ने फ्लैग ऑफ कर मोटरसाइकिल रैली को जयपुर से रवाना किया। यह रैली अमृतसर से होकर जालंधर, अबोहर, बीकानेर, जोधपुर, उदयपुर, माउंट आबू और गांधीनगर के रास्ते 11 अक्टूबर को केवड़िया पहुंचेगी। इस रैली में बीएसएफ के 34 बाइकर्स शामिल हैं, जिनमें 15 पुरुष और 15 महिलाकर्मी है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित