प्लेटफॉर्म-लैंग्वेज कोई भी हो, कंटेंट अच्छा होना जरूरी : परिणीति चोपड़ा

फिल्म कोड नेम तिरंगा में एक्शन का सपना पूरा 

प्लेटफॉर्म-लैंग्वेज कोई भी हो, कंटेंट अच्छा होना जरूरी : परिणीति चोपड़ा

परिणीति का कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक की मेरी बेस्ट फिल्म कोड नेम तिरंगा है। इससे अच्छा रोल मुझे अभी तक मिला नहीं है। इस फिल्म से मेरा एक्शन करने का सपना पूरा हुआ।

जयपुर। प्लेटफॉर्म-लैंग्वेज कोई भी हो, फिल्म का कंटेंट अच्छा होना जरूरी है। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की फिल्म हॉलीवुड, बॉलीवुड की हो या अन्य लैंग्वेज की है। ये कहना है बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का। चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म कोड नेम तिरंगा के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर आई हुई थी। उनके साथ सिंगर-एक्टर हार्डी संधू और फिल्म के डायरेक्टर विभु दासगुप्ता भी थे। परिणीति का कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक की मेरी बेस्ट फिल्म कोड नेम तिरंगा है। इससे अच्छा रोल मुझे अभी तक मिला नहीं है। इस फिल्म से मेरा एक्शन करने का सपना पूरा हुआ। प्रियंका चोपड़ा से तुलना करने पर परिणीति ने कहा कि पहली फिल्म के लिए मुझे अवॉर्ड मिल गए और दूसरी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने से मैंने अपने आप का प्रूफ कर दिया। जयपुर आना मुझे बेहद अच्छा लगता है। यहां आते ही मुझे बहुत ज्यादा भूख लगने लगती है, जिसकी वजह है यहां का स्वादिष्ट खाना और यहां के प्यारे लोग। 

क्रिकेट पहला प्यार, उसके बाद सिंगिंग और एक्टिंग

हार्डी संधू ने बताया कि क्रिकेट मेरा पहला प्यार है। उसके बाद सिंगिंग और एक्टिंग का नंबर आता है। कोविड की वजह से   बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। कॉमेडी, रोमांटिक सहित सभी तरह के सॉन्ग्स मैं सुनता हूं। फिल्म के निदेशक विभु दासगुप्ता ने बताया कि कोरोना के दौरान शूट करना हमारे लिए बहुत चैलेजिंग रहा।  

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत