पदोन्नति की मांग को लेकर जलदाय कर्मियों ने किया प्रदर्शन

सेवानिवृत्त कर्मचारियों का पेंशन नहीं होने के विरोध में प्रदर्शन

पदोन्नति की मांग को लेकर जलदाय कर्मियों ने किया प्रदर्शन

तकनीकी कर्मचारियों की काफी समय से पदोन्नति डीपीसी सेवानिवृत्त कर्मचारियों का पेंशन नहीं होने के विरोध में अतिरिक्त मुख्य अभियंता कार्यालय गांधीनगर में एकत्रित हुए।

जयपुर। जलदाय विभाग में कार्यरत तकनीकी कर्मचारियों की काफी समय से पदोन्नति डीपीसी सेवानिवृत्त कर्मचारियों का पेंशन नहीं होने के विरोध में अतिरिक्त मुख्य अभियंता कार्यालय गांधीनगर में एकत्रित हुए। अतिरिक्त मुख्य अभियंता का कार्य देख रहे आरसी मीणा के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

जयपुर के कर्मचारियों का काफी समय से पदोन्नति नहीं हो रही थी। पदोन्नति व डीपीसी सेवानिवृत कर्मचारियों को पेंशन प्रकरण दिलवाने की मांग के संबंध में अतिरिक्त मुख्य अभियंता को ज्ञापन सौंपा था। ज्ञापन सौंपने के बाद भी कर्मचारियों की लंबित मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे कर्मचारियों में काफी आक्रोश था आक्रोशित कर्मचारी अतिरिक्त मुख्य अभियंता क्षेत्र द्वितीय के कार्यालय पर पहुंचकर जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।

कर्मचारी अन्य मांगों को लेकर गांधीनगर परिसर में रैली निकाली और नारेबाजी करते हुए अतिरिक्त मुख्य अभियंता कार्यालय में आरसी मीणा का घेराव कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद अतिरिक्त मुख्य अभियंता ने कर्मचारियों की डीपीसी पदोन्नति वरिष्ठता सूची जारी करने सेवानिवृत्त कर्मचारियों की शीघ्र पेंशन प्रकरण निपटाने सहित अन्य मांगों को लेकर चर्चा हुई। चर्चा के दौरान अधिकारियों को कर्मचारी नेताओं ने चेतावनी दी कि अगर समय पर कर्मचारियों की पदोन्नति नहीं हुई तो उग्र आंदोलन करेंगे। अतिरिक्त मुख्य अभियंता आरसी मीणा ने सभी मुद्दों को 15 दिवस के अंदर अंदर पूरा करने का आश्वासन दिया तब जाकर कर्मचारी शांत हुए।

Read More राजस्थान पुलिस सेवा (दूरसंचार) का कैडर रिव्यू, 94 नवीन पदों के सृजन को मंजूरी

 

 

Post Comment

Comment List

Latest News