वसूली का अड्डा बन चुकी है नगर परिषद : राठौड़

साफ सफाई को लेकर भाजपा ने दिया ज्ञापन

वसूली का अड्डा बन चुकी है नगर परिषद : राठौड़

ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि दीपावली की अवसर पर नगर परिषद की तरफ  से शहर में किसी प्रकार की साफ-सफाई नहीं की गई है। बिजली व्यवस्था ठप  है, गली मोहल्लों में खंभों पर लाइट नहीं जलने से शहर पूरा अंधकार में डूबा हुआ रहता है।

चूरू। उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में चूरू नगर मंडल की ओर से दीपावली पर शहर में साफ सफाई ना होने एवं रोशनी व्यवस्था की उचित व्यवस्था ना होने के विरोध में जिला कलेक्टर को नगर परिषद के नाम ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि दीपावली की अवसर पर नगर परिषद की तरफ  से शहर में किसी प्रकार की साफ-सफाई नहीं की गई है। बिजली व्यवस्था ठप  है, गली मोहल्लों में खंभों पर लाइट नहीं जलने से शहर पूरा अंधकार में डूबा हुआ रहता है। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि स्थानीय विधायक की अनुशंसा पर प्रदेश सरकार के द्वारा बजट में घोषणा की गई थी कि सड़कों का निर्माण करवाया जाएगा परंतु 2020-21 की बजट घोषणा के अनुसार जो सड़के स्वीकृत की गई थी उन सड़कों का निर्माण भी अब तक प्रारंभ नहीं किया जा रहा है। 

राठौड़ ने कहा कि नगर परिषद भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है। इन सभी समस्याओं के निस्तारण की मांग करते हुए चेतावनी दी गई है कि अगर समय रहते इन समस्याओं का निस्तारण नहीं किया गया तो भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बड़े से बड़ा आंदोलन करने से भी नहीं हिचकिचाएगा। इस अवसर पर बोलते हुए उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा की नगर परिषद के वर्तमान कार्यकाल में शहर की स्थिति नारकीय बन चुकी है गंदगी का चारों तरफ ढेर लगा हुआ है चेंबर खुले हुए हैं लाइट जल नहीं रही है नगर परिषद वसूली का अड्डा बन चुकी है इसके लिए आज हम सब कार्यकर्ता चूरू की जनता के हित में काले झंडे लेकर गले में तख्ती  लटका कर नगर परिषद के खिलाफ  जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नगर परिषद की नाकामी से आज शहर की हालत बद से बदतर हो गई है। इस अवसर पर पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण, बसन्त शर्मा, डॉ वासुदेव चावला, भास्कर शर्मा, विजय शर्मा, सुरेश सारस्वत, दीनदयाल सैनी, पदम सिंह राठौड़, नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष विमला गढवाल सहित अनेक कार्यकर्ता व वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे। 

Post Comment

Comment List

Latest News