JOB Alert : 1000 लैब टेक्निशियन की भर्ती

JOB Alert : 1000 लैब टेक्निशियन की भर्ती

ओडिशा सरकार के अंतर्गत भर्ती के लिए ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग ओएसएसएसी द्वारा विज्ञापन जारी किया गया है।

लैब-टेक्निशियन की सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले और अच्छ मौकों की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। विभिन्न जिला अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों पर 1000 लैब टेक्निशियन के पदों पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, ओडिशा सरकार के अंतर्गत भर्ती के लिए ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग ओएसएसएसी द्वारा विज्ञापन जारी किया गया है।

आयोग द्वारा  24 नवंबर 2021 को जारी लैब टेक्निशियन भर्ती 2021 संक्षिप्त विज्ञापन के अनुसार इन पदों पर डिस्ट्रिक्ट कैडर में भर्ती की जानी है। साथ ही निर्धारित चयन प्रक्रिया के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों को संविदा के आधार पर नियुक्ति दी जाएगी।


कैसे करें आवेदन
डिस्ट्रिक्ट कैडर में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत लैब टेक्निशियन के एक हजार पदों के लिए आवेदन के लिए उम्मीदवारों को ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट,  पर विजिट करना होगा, जहां आॅनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक एक्टिव किया गया है। ओएसएससी द्वारा आवेदन के लिए लिंक को 1 दिसंबर 2021 को एक्टिव किया जाएगा और निर्धारित आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवार 21 दिसंबर 2021 तक रजिस्ट्रेशन कर पाएंगे। हालांकि इसके बाद उम्मीदवारों के पास अपना अप्लीकेशन सबमिट करने का 25 दिसंबर 2021 तक समय होगा। हालांकि, ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 1000 लैब टेक्निशियन की भर्ती के लिए जारी संक्षिप्त विज्ञापन आवेदन के लिए जरूरी योग्यताए जिलेवार रिक्तियों की संख्या, वेतनमान, आयु सीमा आदि के विवरण नहीं दिए गए हैं। माना जा रहा है कि आयोग द्वारा इन सभी विवरणों को विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से जल्द ही जारी किया जाएगा। ऐसे में उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर समय-समय पर विजिट करते रहें।

अंतिम तिथि : 25 दिसंबर 2021

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत