राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा का एक ओर विवादित बयान वायरल

राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा का एक ओर विवादित बयान वायरल

‘जब कांग्रेस में दरी उठाने का समय आता है, तो मैं बोल देता हूं तुम तुम्हारी कांग्रेस संभालो’

 जयपुर। प्रदेश में सियायी संकट के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंत्रिमंडल में शामिल किए गए राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के विवादित बयान थमने का नाम ही नहीं ले रहे। अब एक और विवादित बयान शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। गुढ़ा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जब कांग्रेस में दरी उठाने का समय आता है, तो मैं बोल देता हूं तुम तुम्हारी कांग्रेस संभालो। गुढ़ा ने झुंझुनूं की जनता के बीच कहा कि कांग्रेस में मंत्री बनता हूं और चुनाव बसपा से लड़ता हूं, चुनाव जीतने के बाद बसपा को  आइना दिखा देता हूं, फिर बहन जी से टिकट ले आता हूं। गुढ़ा ने जनता से कहा कि मेरे खेल में कोई कमी थोड़ी है।  


गुढ़ा ने पिछले दिनों अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी और कैटरीना कैफ  को लेकर अमर्यादित बातें कहीं थी। इसको लेकर सोशल मीडिया पर गुढ़ा के खिलाफ  यूजर्स ने मोर्चा खोल दिया था।   राज्यमंत्री बनाए जाने के बाद गत दिनों पहली बार गुढ़ा अपने विधानसभा क्षेत्र उदयपुरवाटी पहुंचे थे। यहां लोगों ने खराब सड़कों को लेकर उनसे शिकायत की। इस पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता एनके जोशी से गुढ़ा ने मंच से ही कहा कि मेरे गांव की सड़कें कटरीना कैफ  के गालों जैसी बननी चाहिए। उनके इस तरह के बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी नाराजगी जताई है। गुढ़ा के इस बयान को लेकर कांग्रेसियों ने प्रतिक्रिया जताई है। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव और पायलट समर्थक सुशील आसोपा ने कहा है कि गुढ़ा जी, बसपा से आकर आप मंत्री पद के लिए हमें गाली दो, पर हम हमारी कांग्रेस के लिए दरी बिछाकर गर्व महसूस करते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित