पुलिया की टूटी दीवार, दे रही हादसों को न्यौता

मोड़ी जाने वाले मार्ग पर पुलिया बारिश के दौरान हो गई थी क्षतिग्रस्त

पुलिया की टूटी दीवार, दे रही हादसों को न्यौता

बारिश में अतिवृष्टि के कारण खाल में पानी की मात्रा अधिक होने से खाल की एक साइड की पुलिया दो जगह से बह गई थी, इसे लेकर ग्रामवासियों ने कई बार सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया है, लेकिन अब तक करीब 2 माह से अधिक समय बीत गए हैं, कोई भी अधिकारी मौका मुआयना करने नहीं आया।

बकानी। झालावाड़ जिले के बकानी पंचायत समिति की ग्राम पंचायत मोड़ी की ओर जाने वाले मेन रोड के खाल की पुलिया बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिससे ग्रामीणों को गांव में जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं गांव के अंदर भारी वाहन भी प्रवेश नहीं कर सकता। रात के समय में यहां से निकलने में पुलिया से नीचे गिरने का खतरा बना रहता है। बारिश में अतिवृष्टि के कारण खाल में पानी की मात्रा अधिक होने से खाल की एक साइड की पुलिया दो जगह से बह गई थी, जिसके कारण कभी भी कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है और पुलिया से दो वाहन भी एक साथ नहीं गुजर सकते, इसे लेकर ग्रामवासियों ने कई बार सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया है, लेकिन अब तक करीब 2 माह से अधिक समय बीत गए हैं, कोई भी अधिकारी मौका मुआयना करने नहीं आया। क्या सार्वजनिक निर्माण विभाग को बड़े हादसे का इंतजार है, अगर पुलिया का निर्माण समय पर नहीं हुआ तो यहां किसी दिन बड़ा हादसा होने की पूरी संभावना दिखाई दे रही है। 

हमारे द्वारा क्षतिग्रस्त पुलिया के बारे में ग्राम पंचायत के लेटर पैड पर संबंधित विभाग को अवगत करा दिया गया है, यह जन समस्या है जिसे हमने प्रमुखता से लेकर अवगत कराया है। 
- रामीबाई लोधा, सरपंच ग्राम पंचायत मोड़ी 

मेरे द्वारा कई बार अधिकारियों को फोन पर बताया है लेकिन सब ने कार्य जल्द करने का आश्वासन दिया है। 
- रामप्रसाद लोधा, पूर्व जनपद 
      
मोडी की क्षतिग्रस्त पुलिया के निर्माण को लेकर 3 लाख की सेंक्शन राशि आ गई है और जल्द से जल्द कार्य शुरू हो जाएगा। 
- शिव कुमार मीणा पीडब्ल्यूडी अधिकारी

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News