एलन कोचिंग के छात्र की संदिग्ध मौत

कोटा में रह कर नीट की कर रहा था तैयारी

एलन कोचिंग के छात्र की संदिग्ध मौत

कृष्णकांत रोजाना की तरह ही सुबह पांच बजे मॉर्निग वॉक पर गया था, इस दौरान दोस्त वॉक करने लगा और कृष्णकांत पास ही बैंच पर बैठ कर मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इसके बाद वह भी वॉक करने लगा। उसी समय छात्र कृष्णकांत अचानक गश खाकर गिर गया। घटना की जानकारी हॉस्टल संचालक को लगने पर छात्र को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोटा । एलन कोचिंग के छात्र-छात्राओं की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय कोचिंग छात्र की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचित किया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम होगा। छात्र कोटा में रह कर रिलायबल (एलन )कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था। छात्र 11 वीं कक्षा में पढ़ रहा था। पुलिस   मौत के कारणों का पता करने के लिए जांच कर रही है। 

पुलिस निरीक्षक देवेश भारद्वाज ने बताया कि मृतक छात्र कृष्णकांत पुत्र भगवान दिवाकर निवासी आगरा उत्तर प्रदेश तथा कैकड़ी अजमेर निवासी रोहित मेवाड़ा दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे। दोनों रिलायबल कोचिंग इंस्टीट्यूट(एलन) से नीट की तैयारी कर रहे थे और हिमालय हॉस्टल विज्ञान नगर  में रह रहे थे। छात्र कृष्णकांत करीब पांच-6 माह पहले ही आया था। छात्र प्रतिदिन अपने दोस्त रोहित मेवाड़ा के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए हॉस्टल के पार्क में घूमता था । मंगलवार को भी कृष्णकांत  रोजाना की तरह ही सुबह पांच बजे मॉर्निग वॉक पर गया था, इस दौरान दोस्त वॉक करने लगा और कृष्णकांत पास ही बैंच पर बैठ कर मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इसके बाद वह भी वॉक करने लगा । उसी समय  छात्र कृष्णकांत अचानक गश खाकर गिर गया। घटना की जानकारी हॉस्टल संचालक को लगने पर छात्र को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हॉस्टल प्रबंधक निर्मल ने बताया कि छात्र पूरी तरह स्वस्थ था। पुरानी बीमारी के संबंध में हॉस्टल प्रबंधन को किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। परिजनों के आने के बाद घटना के स्पष्ट कारणों का पता चल पाएगा। इधर, विज्ञान नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

Post Comment

Comment List

Latest News

बढ़ते तापमान के साथ मच्छर सक्रिय, मलेरिया का खतरा बढ़ा, जनवरी से अब तक 116 मरीज मिले बढ़ते तापमान के साथ मच्छर सक्रिय, मलेरिया का खतरा बढ़ा, जनवरी से अब तक 116 मरीज मिले
बाड़मेर जिले में 26, जैसलमेर में 22 और जयपुर में मिल चुके हैं 3 मरीज
धोनी, सचिन और विराट को गर्मी से बचाने का 1 माह का खर्चा एक से डेढ़ लाख रुपए
शासन सचिव ने फिर किया जलभवन का औचक निरीक्षण : 11 अनुपस्थित मिले, चार को नोटिस
आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार