पुलिस ने ‘हत्यारे’ आफताब के साथ जंगल में शव के टुकड़ों को खोजा

श्रद्धा के दोस्तों से होगी पूछताछ

पुलिस ने ‘हत्यारे’ आफताब के साथ जंगल में शव के टुकड़ों को खोजा

पुलिस पूनावाला और श्रद्धा के आम दोस्तों से पूछताछ करने की योजना बना रही है, जिन्होंने दो महीने से अधिक समय तक एमआईए में रहे थे।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला के साथ महरौली के जंगल क्षेत्र का दौरा किया जहां उसने कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव के टुकड़ों को डाला था। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस अपराध के बिंदुओं को जोड़ने के लिए मौके से सबूत खोजने की कोशिश कर रही है क्योंकि जांचकर्ताओं ने श्रद्धा वाकर के शरीर के अंगों का पता लगाया है। पुलिस पूनावाला और श्रद्धा के आम दोस्तों से पूछताछ करने की योजना बना रही है, जिन्होंने दो महीने से अधिक समय तक एमआईए में रहे थे।

श्रद्धा के पिता ने कहा आफताब को फांसी पर लटका देना चाहिए
श्रद्धा के पिता विकास वाकर ने न्यूज चैनलों से कहा कि अगर आफताब ने वह सब कुछ किया है जो उसने दावा किया है, तो उन्हें फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए। उसे मेरी बेटी की हत्या करने और महीनों तक सब कुछ छिपाने के लिए कड़ी सजा मिलनी चाहिए। काश हमें पता होता कि क्या हो रहा है। उसकी सहेलियों ने हमें सूचित किया कि वह लापता थी।

आफताब से मिलने के बाद बदल गई थी श्रद्धा
वॉकर ने कहा कि पूनावाला से मिलने से पहले श्रद्धा एक अलग व्यक्तित्व की मालकिन थी। वह प्यारी और महत्वाकांक्षी थी। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ लेकिन वह उससे मिलने के बाद बदल गई। उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया। मुझे पता था कि वह उस लड़के के साथ एक जहरीले रिश्ते में थी। मैंने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। हमने आखिरी बार 2021 में फोन पर बात की थी। मुझे बातचीत भी याद नहीं है। मैंने उससे कहा था कि वह मुंबई न छोड़े। श्रद्धा ने दो साल पहले अपनी मां को खो दिया था। 

शव के कुछ टुकड़े बरामद
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि दोनों अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ते थे। वे मई में दिल्ली शिफ्ट हो गए और कुछ दिनों बाद उनका फिर से झगड़ा हो गया। हमने जंगल से संदिग्ध शरीर के टुकड़े बरामद किए हैं। हमारी प्राथमिकता शरीर के अंगों को बरामद करना और फोरेंसिक रिपोर्ट से पुष्टि प्राप्त करना है।

Post Comment

Comment List

Latest News