वि-कैट की आज मेंहदी और कल महिला संगीत का कार्यक्रम

वि-कैट की आज मेंहदी और कल महिला संगीत का कार्यक्रम

आर्टिफिशियल डेकोरेशन नहीं करने के निर्देश, फोर्ट का रहेगा हैरिटेज लुक

 जयपुर। चौथ का बरवाड़ा में रायल मंडप में सात फेरे के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सोमवार शाम को आठ बजे चार्टर विमान से जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे, जिसमें आठ मेम्बर थे। सात दिसम्बर को मेंहदी और आठ को महिला संगीत का कार्यक्रम होगा, नौ को फेरे होंगे। इससे पहले कैटरीना की बहन नताशा, ईसाबेल कैफ, भाई माइकल सहित कई विक्की के फैमिली मैम्बर्स दोपहर में मुंबई से जयपुर पहुंचे। दोनों सितारों को अराइवल गेट से बाहर नहीं निकालकर व्हीकल एरिया की ओर गेट से हरियाणा नंबर की तीन कारों से बाहर निकाले, जबकि यहां से सिर्फ  बड़े राजनेताओं, वीवीआईपी लोग, एंबुलेंस और मृतकों की देह को बाहर निकाला जाता है। जबकि पहली बार ऐसा हुआ जब किसी सितारे के जयपुर पहुंचने पर उन्हें राजनेताओं की तरह एयरपोर्ट के अंदर से गाड़ियों के जरिए बाहर लाया गया। इस बाबत जब एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा एजेंसी सीआईएसएफ  के अधिकारियों से बातचीत करना चाही, लेकिन उन्होंने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर सितारों को व्हीकल गेट से बाहर निकालने की बात कही।


आर्टिफिशियल डेकोरेशन नहीं करने के निर्देश, फोर्ट का रहेगा हैरिटेज लुक
कपल ने होटल में डेको इवेंट कंपनी को आर्टिफिशियल डेकोरेशन नहीं करने के निर्देश दिए हैं। कपल होटल के ओरिजनल लुक यानि हैरिटेज लुक में ही शादी करना चाहते हैं। होटल के बाहर गेट पर चार सुपर लू लगाए जाएंगे। होटल के एक गेट पर 25 गुणा 35 के दो टेंट भी लगाए जाएंगे। शादी के दौरान अन्य लोग ड्रोन से फोटो ना ले इसके लिए फोर्ट के परकोटे पर बाउंसर भी तैनात रहेंगे। ये बांउसर चौथ का बरवाड़ा की मीणा धर्मशाला में ठहरे हुए हैं।

खास मेहमानों के मेन्यू में वेस्टर्न कुजीन शामिल
सूत्रों के अनुसार कैट-विक्की के निर्देश पर खास मेहमानों के खाने के मेन्यू में वेस्टर्न कुजीन शामिल किया है, जिसमें पेरीपेरी पनीर, टॉर्टिला वेफर्स, स्पिनच कॉर्न, काल स्लो सैलेड, ब्रोकली सैलेड, टोफू सैलेड को शामिल किया।  

वैलेट पार्किंग के लिए किए जाएंगे माकूल इंतजाम

खास मेहमानों को पिक और ड्रॉप के लिए लग्जरी कारों की पार्किंग के लिए माकूल इंतजाम है। 120 खास मेहमानों की लग्जरी कारों के लिए बैलेट पार्किग की व्यवस्था होगी। कारों की सुरक्षा के लिए बाउंसर तैनात किए जाएगे।

Post Comment

Comment List

Latest News