गहलोत मंत्रिपरिषद की हुई बैठक, मंत्रियों को जिलों में जाने के निर्देश

गहलोत मंत्रिपरिषद की हुई बैठक, मंत्रियों को जिलों में जाने के निर्देश

12 दिसम्बर को कांग्रेस की रैली की तैयारियों पर हुआ मंथन

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में मंगलवार को मंत्रिपरिषद की बैठक हुई। बैठक में मंत्रियों को जिलों में जाने के निर्देश दिए गए। साथ ही मंत्रियों की फीडबैक रिपोर्ट मंथन के बाद 12 दिसम्बर को कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ रैली की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई।

बैठक के बाद खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि  प्रभारी मंत्रियों को जिलों में रहने के निर्देश दिए गए हैं। इसमें संगठन के पदाधिकारियों को भी साथ लेकर चलने को कहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता भले ही कितना भी झूठ बोल ले लेकिन आंकड़े बता रहे है कि कांग्रेस ने कितना अच्छा काम किया' मोदी सरकार में महंगाई को लेकर जनता पूरी तरह से त्रस्त है।

रैली को लेकर कार्यकर्ता और जनता में उत्साह नजर आ रहा है। केंद्र की सरकार ने कोरोना काल में पेट्रोल,डीजल पर दाम कम नहीं किए, लेकिन जैसे ही यूपी चुनाव आए केंद्र की सरकार ने डीजल,पेट्रोल पर दाम कम कर दिए। ओमिक्रोन को लेकर खाचरियावास ने कहा कि मेरा मानना है ओमिक्रोन उतना घातक नहीं है, ओमिक्रोन से हमें बचना चाहिए-हमे कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। ओमिक्रोन तो पहले वाले वायरस को मारने आया है, यह वायरस तो पहले वाले खतरनाक वायरस का असर कम करेगा, यह मेरा व्यक्तिगत मानना है। मेरे विदेशी मित्र ने भी कहा है कि ओमिक्रोन वायरस पहले जैसे खतरनाक नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News