अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की खबरों का एम्स ने किया खंडन, कहा- अभी वह जिंदा है

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की खबरों का एम्स ने किया खंडन, कहा- अभी वह जिंदा है

अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत की रिपोर्ट्स का नई दिल्‍ली एम्‍स ने खंडन कर दिया है। एम्‍स के अधिकारियों ने बताया कि छोटा राजन अभी जिंदा है और और उसका इलाज चल रहा है। इसके पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में छोटा राजन की कोरोना से मौत की खबर आई थी।

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत की रिपोर्ट्स का नई दिल्‍ली एम्‍स ने खंडन कर दिया है। एम्‍स के अधिकारियों ने बताया कि छोटा राजन अभी जिंदा है और और उसका इलाज चल रहा है। इसके पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में छोटा राजन की कोरोना से मौत की खबर आई थी। इसके बाद एम्स के अधिकारियों ने स्थिति स्पष्ट की। बता दें कि तिहाड़ की जेल में बंद गैंगस्टर छोटा राजन की अप्रैल के आखिरी सप्ताह में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया था।

छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र सदाशिव निखलजे है। 61 साल के गैंगस्‍टर के खिलाफ पर फिरौती, अपहरण और हत्या के कई मामलों समेत 70 से अधिक केस दर्ज हैं। ये सभी मामले सीबीआई की स्‍पेशल कोर्ट को ट्रांसफर किए गए थे। 2011 में पत्रकार ज्‍योर्तिमय डे की हत्‍या के मामले में छोटा राजन को 2018 में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई थी। छोटा राजन और दाऊद इब्राहिम कभी एक ही गिरोह में हुआ करते थे। लेकिन बाबरी कांड के बाद 1993 में जब मुंबई में सीरियल बम ब्लास्ट हुए तो दोनों अलग-अलग हो गए थे। नौबत यहां तक आ गई थी कि बैंकॉक में दाऊद के लोगों ने छोटा राजन पर हमला भी किया था। इसमें छोटा राजन गंभीर रूप से घायल हो गया था। 2015 में उसे इंडोनेशिया से गिरफ्तार किया गया था। तभी से वह दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बंद था।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग