विक्की-कैटरीन करेंगे रणथंभौर गणेश जी के दर्शन, सुखी दाम्पत्य का लेंगे आशिर्वाद

विक्की-कैटरीन करेंगे रणथंभौर गणेश जी के दर्शन, सुखी दाम्पत्य का लेंगे आशिर्वाद

आज भी हस्तियों का पहुंचने का सिलसिला जारी

सवाईमाधोपुर। विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर हर किसी में उत्सुकता है कि विक्की-कैट की शादी में क्या-क्या और कैसे-कैसे होगा। ऐसे में इनके फ्रैंड्स के लिए हम बता दे कि दोनों वर वधु (विक्की कौशल-कैटरीना कैफ) शादी से पहले कर  सवाई माधोपुर किले पर रणथंभौर गणेश जी के दर्शन करने जा सकते है। ऐसे में खास मेहमानों के साथ विक्की-कैट टाइगर सफारी भी करने का प्रोग्राम है।

आज और कल होंगे प्री-वेडिंग फंक्शंस
विक्की-कैटरीना की शादी की रस्में 7 दिसंबर को होने वाली संगीत सेरेमनी से शुरू होंगी। जिसकी तैयारियां सिक्स सेंसेस होटल में लगभग पूरी हो चुकी हैं। होटल को लाइटों से सजाया भी गया है। इसके अगले दिन 8 दिसंबर को सुबह कपल की हल्दी सेरेमनी और शाम को आफ्टर पार्टी होगी। 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद कपल सात-फेरे लेंगे। जिसके बाद डिनर और पूल पार्टी होगी।इस दौरान कई बॉलीवुड की हस्तियां कैटरीना विक्की  कौशल की शादी में पहुंचे है।  इस दौरान बॉलीवुड की हस्तियों में सुनील शेट्टी, करण जौहर, नेहा धूपिया ,अंगद बेदी, कबीर खान, मिनी माथुर, सरवरी बाग  सिंगर गुरदास मान, सिमरन कौर, विकी कौशल का भाई सनी कौशल  रितिक रोशन  अनुष्का शर्मा कई बॉलीवुड हस्तियां सवाई माधोपुर चौथ का बरवाड़ा कैटरीना कैफ वे कौशल की शादी में पहुंचे हैं

कई बॉलीवुड  की बड़ी हस्तियां  कैटरीना कैप  व  विक्की कौशल की शादी समारोह में पहुंचे
सवाई माधोपुर विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के लिए सोमवार देर रात  सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंच गए। कैटरीना कैफ और विक्की कैशल के परिजन शाम को जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। जिसके बाद यह सड़क के रास्ते वेडिंग वेन्यू पहुंचे। सोमवार रात  11 बजकर 10 मिनट पर कैटरीना कैफ की कारों का काफिला बाउंसर और पुलिस सुरक्षा के साथ होटल सिक्स सेंसस बरवाड़ा फोर्ट पहुंचे। सोमवार देर रात कटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोटे, बहन स्टेफनी, क्रिस्टीन, नताशा, मेलिसा, सोनिया, इजाबेल और भाई माइकल पहुंचें। विक्की कौशल के साथ उनके पापा श्याम कौशल, मां वीना और भाई सनी होटल पहुंचे। जहां होटल के फतेह दरवाजे पर मेहमानों का स्वागत गुलाब के फूलों की बारिश से किया गया। गेस्टों का सारंगी, रावण हत्था जैसे लोक वाद्यों और राजस्थानी लोकगीतों की धुनें के साथ किया गया। जिसके बाद सलभी गेस्टों का कोविड प्रोटोकॉल के तहत टेम्परेचर चेक किया गया।

कैटरीना विक्की कौशल के देखने के लिए उमड़ी भीड़

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को देखने के लिए चौथ का बरवाड़ा कस्बे के लोग खासा उत्साहित दिखाई दिये। दोनों की एक झलक पाने के लिए लोगो की भीड़ घंटो तक खड़ी रही, लेकिन टोयोटा की 3 लग्जरी गाड़ी वेलफायर सभी तरफ से पैक होने और रात के अंधेरे के कारण लोगों को कैटरीना और विक्की कौशल की झलक नहीं दिख सकी, जिस पर लोगों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की कारों का काफिला देखकर खुश हुए। चौथ का बरवाड़ा फाटक पर ट्रेन क्रॉसिंग के कारण माइकल की कार यहां काफी देर रूकी रही। जिससे लोगों को माइकल के फोटो केप्चर करने का मौका मिल गया।




Post Comment

Comment List

Latest News