सीवर प्लांट पर काम करने के दौरान मलबे में डूबे 2 मजदूरों की मौत

वाल खोलने गए मजदूर मलबे में डूबे

सीवर प्लांट पर काम करने के दौरान मलबे में डूबे 2 मजदूरों की मौत

सिविल डिफेंस की टीम ने मशीन चालू कर पहले मलबे को बाहर निकाला जहां से एक व्यक्ति जिंदा निकला, दो को अचेत अवस्था में बाहर निकाला गया।

जयपुर। कालवाड़ इलाके में सीवर प्लाट पर काम करने के दौरान हादसा हो गया। नीचे वॉल खोलने के लिए गए 3 मजदूर मलबे में डूब गए। शोर होने पर प्लाट को बंद करने का प्रयास किया गया, लेकिन उस में समय लग गया। मजदूरों के प्लाट के मलबे में दबे होने की जानकारी मिलने पर सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर भेजा गया। टीम ने मशीन चालू कर पहले मलबे को बाहर निकाला जहां से एक व्यक्ति जिंदा निकला, दो को अचेत अवस्था में बाहर निकाला गया।

तीनों को निजी अस्पताल भेजा गया जहां पर 2 की मौत हो गई एक की हालत अभी ठीक हैं। मृतकों की पहचान कालवाड़ निवासी विनोद और सन्नी के रूप में हुई हैं। दोनों की बॉडी को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया हैं। मेडिकल बोर्ड से इन का पोस्टमार्टम होगा। वहीं काम करने वाले रवि की हालत में सुधार हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें