कैटरीना कैफ विक्की कौशल की शादी हल्दी की रसम हुई पूरी, शाही शादी में पहुंचे देशी पकवान

कैटरीना कैफ विक्की कौशल की शादी हल्दी की रसम हुई पूरी,  शाही शादी में पहुंचे देशी पकवान

विक्की और कैटरीना कैफ हल्दी की रसम का कार्यक्रम जनाना महल के पीछे हुआ।

सवाई माधोपुर।  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी के लिए सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम से स्वीट्स भेजी गई है। जिससे यहां के लोगों ने खासा उत्साह है।


जनता जोधपुर स्वीट होम के अर्जुन उपाध्याय ने बताया कि जनता जोधपुर स्वीट होम से होटल सिक्स सेंसस में चल रहे शादी कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे स्पेशल गेस्टों के लिए कई मिठाईयां भेजी गई है। इन मिठाईयों में स्पेशल मावा कचोरी, गुजराती बखलावा, काजू पान, काजू बाइट्स, खमनढोकला, मूंग दाल बर्फी, कॉन पार्क जैसी मिठाईयां भेजी गई है। डाईस फूटस बाइट्स के तीन फ्लेवर होटल में भेजे गए है। इनमें पिस्ता बाइट्स, काजू बाइट्स और चाकलेट बाइट्स शामिल है। होटल मैंनेजमेंट की ओर से जोधपुर स्वीट होम से 8-8 किलो मिठाई मंगवाई गई है। यहीं मिठाई शादी में शिरकत कर रहे गेस्टों को परोसी जाएगी।


इसी दौरान विक्की और कैटरीना कैफ शादी में 11:30 बजे हल्दी की रसम पूरी हुई कैटरीना कैफ विक्की कौशल ने पीले रंग के वस्त्र पहन रखे थें। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विक्की और कैटरीना कैफ  हल्दी की रसम का कार्यक्रम जनाना महल के पीछे हुआ।

ब्रेक फास्ट के लिए भी भेजे आइटम

जोधपुर की ओर से स्पेशल गेस्टों को ब्रेक फास्ट के लिए बुधवार 80 पीस समोसा, 80 पीस दाल कचोरी और 100 पीस ढोकला भेजा गया है. इसी तरह 9 दिसम्बर के नाश्ते के लिए भी सुबह 9 बजे होटल में 100 पीस समोसे और 100 ढ़ोकले भिजवाए जाएगे। जबकि स्वीट्स में पहले भिजवाई गई मिठाईयों में से ही प्रयोग कर लिया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें