महारैली पर महामंथन के बाद बोले डोटासरा: दोनों वैक्सीन लगवाने वालो को ही मिलेगा प्रवेश

महारैली पर महामंथन के बाद बोले डोटासरा: दोनों वैक्सीन लगवाने वालो को ही मिलेगा प्रवेश

रैली के लिए दो वैक्सीन या rt-pcr टेस्ट जरूरी

जयपुर। कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली की तैयारियों के सिलसिले में बुधवार को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर पीसीसी सदस्य और एआईसीसी सदस्य की बैठक ली। बैठक में माकन और डोटासरा ने सदस्यों को रैली में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने का आह्वान करते हुए संबंधित जिलों का फीडबैक भी जुटाया।

दो वैक्सीन या rt-pcr टेस्ट जरूरी:
बैठक के बाद पीसीसी चीफ डोटासरा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कोविड को लेकर सरकार की गाइडलाइंस भी है । जो भी रैली में आएगा उसके लिए वैक्सीन की दोनों डोज या RTPCR टेस्ट जरूरी होगा। मास्क अनिवार्य किया गया है। केंद्र सरकार और भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए डोटासरा ने कहा कि आज महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है। गृहमंत्री अमित शाह ने जयपुर में आम लोगों से जुड़े मसलों पर कुछ नहीं बोला। महंगाई रैली में 2 लाख से ज्यादा भीड़ जुटने का दावा करते हुए डोटासरा ने कहा कि रैली को लेकर लोगों में बहुत ही ज्यादा उत्सुकता है लोग बड़ी संख्या में बसों और निजी वाहनों से आएंगे। अलवर  की घटना पर पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि घटना संज्ञान संज्ञान में आते ही तुरन्त कार्यवाही की जाती है। घटना को लेकर संबंधित मंत्री को निर्देश देंगे। मुख्यमंत्री से भी इसे लेकर चर्चा करेंगे। ऐसे लोगों को जल्दी से जल्दी चिन्हित किया जाए । आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए । ऐसे तत्वों को  कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग