विक्की से पांच साल बड़ी कैट, जानिए उन कपल्स के बारे में, जहां नहीं रही उम्र की सीमा

विक्की से पांच साल बड़ी कैट, जानिए उन कपल्स के बारे में, जहां नहीं रही उम्र की सीमा

‘ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन’ को असल जिंदगी में उतार रहे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज

 जयपुर। बॉलीवुड सेलिब्रेटिज कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी दोनों के उम्र के अंतर को लेकर भी खूब चर्चित हो रही है। कैटरीना विक्की से पांच साल बड़ी है। जहां कैटरीना 38 वर्ष की है तो विक्की 33 के हैं। कप्लस की उम्र को लेकर ऐसा यह पहला वाक्या नहीं है। इससे पहले भी कई बॉलीवुड कप्लस में उम्र का यह अंतर 10 से 30 साल तक रहा है, लेकिन उनके बीच ऐसी बॉन्डिंग है कि वह आज भी खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। कुछ ऐसे ही बॉलीवुड कप्लस के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

ऐश्वर्या, प्रियंका, प्रीति बड़ी  हैं हमसफर से

 ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन: 2007 में जब अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी की थी तो वह उनसे दो साल बड़ी थी। इनकी एक बेटी आराध्या भी है।
 प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ के बीच उम्र में दस साल का अंतर है। प्रीती अपने पति जीन से बड़ी है।
  अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के बीच भी दस साल का फासला है। प्रियंका जहां 39 साल की हो चुकी है, वहीं निक अभी 29 साल के है। दोनों के बीच खासी बांडिंग है। सोशल मीडिया पर दोनों अपनी रोमांटिक फोटो शेयर करते है।
  सिंगर नेहा कक्कड़ 32 साल की है, जबकि उनके पति रोहनप्रीत की उम्र 25 है। इस तरह से नेहा पति रोहनप्रीत से सात साल बड़ी है।
  अभिनेत्री बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर से चार साल बड़ी है।
  निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान अपने पति शिरीष कुन्दर से आठ साल बड़ी है। दोनों के तीन जुड़वा बच्चें हैं।

शाहिद, सैफ, संजय दत्त और धर्मेंद्र ने चुनी कम उम्र की वधू

  फिल्मों के हीमैन धर्मेन्द्र ने अपनी उम्र से 13 साल छोटी अभिनेत्री हेमा मालिनी से ब्याह रचाया था। हालांकि धर्मेन्द्र इससे पहले शादी शुदा थे, लेकिन उनकी पत्नी प्रकाश कौर ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया था। तब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने इस्लाम धर्म कबूल कर शादी की थी।
  ट्रेजिडी किंग रहे दिलीप कुमार ने अपने से 22 साल छोटी अभिनेत्री सायरा बानो से शादी की थी। हालांकि दोनों के कोई संतान नहीं है।
  सुपरस्टार रहे अभिनेता राजेश खन्ना ने भी अपनी उम्र से 15 साल छोटी अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया से शादी की थी। तब राजेश खन्ना 31 साल के थे और डिंपल 16 साल की थी। हालांकि बाद में दोनों के बीच अलगाव हो गया। इनकी दो बेटियां टिवंकल और खुशी है।
 सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान से दस साल बड़े हैं। अब इसे संयोग ही कहेंगे कि सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह उनसे 12 साल बड़ी थी और अब करीना उनसे 10 साल छोटी हैं।
  मॉडल मिलिन्द सोमन अपनी पत्नी अंकिता कंवर से 26 साल बड़े है। मिलिन्द जहां 52 साल के है, वहीं अंकिता 26 साल की है।
  अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त से 19 साल बड़े है। इनके दो बच्चें भी है। हालांकि मान्यता ने इससे पहले भी तीन विवाह कर रखे हैं और तलाक के बाद संजय दत्त से शादी की थी।
 अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी उम्र से 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी की थी। इनकी एक बेटी मीशा भी है।
  अभिनेता कबीर बेदी चार शादियां कर चुके है। उनकी चौथी पत्नी परवीन दोसाज उनसे 29 साल छोटी है।

Post Comment

Comment List

Latest News