23 नवंबर से राहुल की यात्रा मध्य प्रदेश में, प्रियंका के भी शामिल होने की संभावना

यात्रा बुरहानपुर जिले से राज्य में प्रवेश कर अगले 12 दिन तक प्रदेश में रहेगी

23 नवंबर से राहुल की यात्रा मध्य प्रदेश में, प्रियंका के भी शामिल होने की संभावना

शनिवार 26 नवंबर को राहुल की यात्रा इंदौर जिले में प्रवेश करेगी। यहां वे डॉ भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली महू जाएंगे। इसके अगले दिन राहुल गांधी महू से इंदौर तक की यात्रा करेंगे।

भोपाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की कल 23 नवंबर से मध्य प्रदेश में शुरुआत होगी। इस दौरान पार्टी की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी के भी यात्रा में शामिल होने की संभावना है। पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार राहुल गांधी की यात्रा बुरहानपुर जिले से राज्य में प्रवेश कर अगले 12 दिन तक प्रदेश में रहेगी। इस क्रम में चार दिसंबर तक राहुल प्रदेश में रहेंगे। इस दौरान वे छह जिलों से होकर गुजरेंगे।

इसी बीच प्रियंका गांधी के भी इस दौरान यात्रा में शामिल होने की संभावना को देखकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी 23 नवंबर को बुरहानपुर के बोदरली गांव से अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे। वे यहां से खंडवा के झिरी जाएंगे। इसके अगले दिन यात्रा 24 तारीख को खंडवा को बोरगांव से खरगोन के खेरड़ा तक जाएगी। 25 तारीख को राहुल गांधी खेरड़ा से मोरटक्का तक की यात्रा करेंगे।

शनिवार 26 नवंबर को राहुल की यात्रा इंदौर जिले में प्रवेश करेगी। यहां वे डॉ भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली महू जाएंगे। इसके अगले दिन राहुल गांधी महू से इंदौर तक की यात्रा करेंगे। 28 तारीख को यात्रा का विश्राम तय किया गया है। राहुल गांधी 29 तारीख को इंदौर शहर से सांवेर जाएंगे। 30 तारीख को यात्रा सांवेर से उज्जैन जिले में प्रवेश कर एक तारीख को भी उज्जैन में ही रहेगी। दो दिसंबर को यात्रा की शुरुआत उज्जैन के झालरा से होगी। यहां से राहुल गांधी आगर-मालवा के कासी बरदिया पहुंचेंगे। तीन दिसंबर को राहुल गांधी इसी जिले के महूदिया से लालाखेड़ी तक का सफर तय करेंगे। चार तारीख को यात्रा लालाखेड़ी से राजस्थान के झालावाड़ में प्रवेश करेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

मुथूट फाइनेंस ने माधुरी दीक्षित को ब्रांड एंबेसडर बनाया मुथूट फाइनेंस ने माधुरी दीक्षित को ब्रांड एंबेसडर बनाया
द मुथूट ग्रुप के संयुक्त प्रबंध निदेशक अलेक्जेंडर जॉर्ज मुथूट ने कहा कि मुथूट ग्रुप परिवार में हमारे ब्रांड एंबेसडर...
डोप टेस्ट से बचने के लिए मैदान से भागा खिलाड़ी
2007 विश्व कप के हीरो जोगिंदर ने क्रिकेट के से लिया संन्यास
रणजी ट्रॉफी: आंध्र प्रदेश को हरा मध्यप्रदेश भी अंतिम चार में पहुंची
वनडे ट्रॉफी में राजस्थान की बेटियों का कमाल: आयुषी के शतक से पंजाब को 69 रनों से हराया
रेल बजट में राजस्थान को मिला 9532 करोड़ रुपए का बजट
दोस्ती वाला प्यार या प्यार वाली चाहत, इश्क की अपनी चाल है, अब बर्बाद हो या आबाद किस्मत की बात है