यूआईटी दस्ते ने हटाया अतिक्रमण

झालावाड़ रोड से अंटाघर चौराहे तक की कार्रवाई

यूआईटी दस्ते ने हटाया अतिक्रमण

नगर विकास न्यास का अतिक्रमण निरोधक दस्ता झालावाड़ रोड से होता हुआ अंटाघर चौराहे तक पहुंचा यहां बड़ तिराहे से जेडीबी रोड के सामने सड़क के दोनों तरफ सामान बेचने वाले ,खिलौने की दुकानों से लेकर अन्य दुकानदारों के अतिक्रमण को भी ध्वस्त किया।

कोटा। नगर विकास न्यास के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने मंगलवार को लगातार दूसरे दिन अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। न्यास के अतिक्रमण निरोधक दस्ते के पुलिस उपाधीक्षक आशीष भार्गव के नेतृत्व में न्यास के दस्ते ने झालावाड़ रोड स्थित अनंतपुरा क्षेत्र से कार्रवाई शुरू की । इस दौरान उन्होंने सड़क सीमा के दोनों और फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की ।दस्ते ने फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को मौके से हटाया। साथ ही कई ऐसी बोडिया लगी हुई थी जो अवैध रूप से संचालित हो रही थी उन्हें जेसीबी की मदद से ध्वस्त किया गया।

 पुलिस उपाधीक्षक आशीष भार्गव ने बताया कि कुछ बोडिया  ऐसी थी जिन्हें किराए पर देने के लिए अतिक्रमण कर रखी गई थी। उन्हें न्यास दस्ते ने ध्वस्त किया। इसके बाद दस्ता झालावाड़ रोड से होता हुआ अंटाघर चौराहे तक पहुंचा यहां बड़ तिराहे से जेडीबी रोड के सामने सड़क के दोनों तरफ सामान बेचने वाले ,खिलौने की दुकानों से लेकर अन्य दुकानदारों के अतिक्रमण को भी ध्वस्त किया ।इस दौरान तहसीलदार रामनिवास मीणा समेत सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता और न्यास का दस्ता मौजूद रहा । पुलिस उपाधीक्षक भार्गव ने बताया कि झालावाड़ रोड जगपुरा से स्टेशन तक के रोड को अतिक्रमण से मुक्त किया जाना है।  इसके तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है। एकदिन पहले सोमवार को भी अनंतपुरा से जगपुरा  और एरोड्रम तक के क्षेत्र में अतिक्रमण हटाए गए और कुछ लोगों को एक दिन की मोहलत अतिक्रमण हटाने के लिए दी गई थी। अतिक्रमण के दौरान कुछ लोगों ने विरोध करने का भी प्रयास किया लेकिन उन्हें समझाइश कर शांत कर दिया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी