जनता संतुष्ट, कांग्रेस की सरकार होगी रिपीट : गहलोत

149 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास

जनता संतुष्ट, कांग्रेस की सरकार होगी रिपीट : गहलोत

पाली में मुख्यमंत्री नेनर्सिंग कॉलेज में वर्चुअल माध्यम से 19 नर्सिंग महाविद्यालयों का शिलान्यास किया। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, राज्य सरकार की ओर से विकास में किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी।

चित्तौड़गढ़, पाली। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि सरकार के खिलाफ कोई माहौल नहीं है। सरकार ने जो काम किए हैं, उसको लेकर जनता संतुष्ट है, इसलिए राजस्थान में सरकार फिर से रिपीट होगी। सरकार ने जनप्रतिनिधियों व जनता ने जो भी मांगा है, उससे कभी इंकार नहीं किया है। वे मंगलवार को चित्तौड़ और पाली में आयोजित सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। 

चित्तौड़गढ़ के इंदिरा गांधी स्टेडियम में सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अक्टूबर में मांग के अनुरूप राजस्थान को खाद उपलब्ध नहीं हो पाई है। मैं इसके लिए केंद्र सरकार के संपर्क में हूं और यूरिया शीघ्र उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने 149 करोड़ रुपए लागत के 32 विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास भी किया। सभा को राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाड़ावत, राजस्व मंत्री रामलाल जाट, जिले के प्रभारी मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास आदि ने भी सम्बोधित किया। 

पाली में मुख्यमंत्री नेनर्सिंग कॉलेज में वर्चुअल माध्यम से 19 नर्सिंग महाविद्यालयों का शिलान्यास किया। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, राज्य सरकार की ओर से विकास में किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी। राज्य सरकार द्वारा 10 दस लाख का चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा पूरे देश में  मिसाल बन रहा है। जल्द ही जिले की मुख्य पानी की समस्या दूर हो जाएगी और जवाई बांध पुनर्भरण के लिए 3000  हजार करोड़ के योजनाओं के कार्य आरंभ कर दिया जाएगा। जिले में रोहट के निंबली  गांव में पहली बार राष्ट्रीय स्काउट गाइड जंबुरी आयोजित की जा रही जो प्रदेश एवं जिले के गौरव की बात है। सीएम गहलोत ने कहा, प्रदेश में आम जनता को बिजली पानी की समस्या नहीं आने दी जाएगी। यहां हेलीपैड पर मारवाड़ जंक्शन विधायक खुशवीर सिंह, पाली प्रभारी मंत्री टीकाराम जूली, पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने उनकी अगुवाई की। 

सभा में बार-बार लगे गहलोत जिंदाबाद के नारे
पाली में मुख्यमंत्री के संबोधन में बार-बार गहलोत जिंदाबाद के नारे लगे। मुख्यमंत्री दौरे को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े व व्यापक प्रबंध किए गए थे। पहली बार मुख्यमंत्री की आम सभा में हजारों की तादाद में जिले वासियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

2023 में राजस्थान में पुन: कांग्रेस की सरकार बनेगी
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि चित्तौड़गढ़ के जालमपुरा निवासी 96 वर्षीय नगजीराम जाट से मुलाकात हुई। नगजीराम ने प्रदेश में पुन: कांग्रेस सरकार बनने का आशीर्वाद दिया। मेरी कामना है कि नगजीराम शतायु हो एवं पुन: कांग्रेस सरकार बनने पर मैं फिर से आपका आशीर्वाद लेने चित्तौडगढ़ आऊं। गहलोत ने कहा कि प्रदेश का माहौल देखकर ये तय है कि करोड़ों बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं के आशीर्वाद एवं समर्थन से 2023 में राजस्थान में पुन: कांग्रेस सरकार बनेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित