पेट्रोल बम हमले में झुलसे पुजारी की मौत

पुलिस ने मामले 4 आरोपी गिरफ्तार 

पेट्रोल बम हमले में झुलसे पुजारी की मौत

गंभीर रूप से झुलसे पुजारी दम्पत्ति को उदयपुर में महाराणा भूपाल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान आज पुजारी ने दम तोड़ दिया।

उदयपुर। राजस्थान में राजसमंद जिले में देवगढ थाना क्षेत्र में पेट्रोल बम्ब से हमले में घायल पुजारी नवरत्न की आज अस्पताल में मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवगढ़ में गत देर रात को बदमाशों ने पुजारी नवरत्न एवं उनकी पत्नी जमना देवी पर दुकान में पेट्रोल बम फेंक कर आग लगा दी गई। इस हमले में पुजारी और उसकी पत्नी 80 प्रतिशत झुलस गए थे। जिनको देवगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया। 

गंभीर रूप से झुलसे पुजारी दम्पत्ति को उदयपुर में महाराणा भूपाल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान आज पुजारी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। उधर पुजारी के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग के अलावा पचास लाख रुपए का मुआवजा, परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी आदि की मांग की हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर