निगम हेरिटेज पार्षदों ने दिया अल्टीमेटम, अब बडेÞ आंदोलन की तैयारी

मंगलवार तक कमेटी नहीं बनने पर सीएम से करेंगे मुलाकात

निगम हेरिटेज पार्षदों ने दिया अल्टीमेटम, अब बडेÞ आंदोलन की तैयारी

पार्षद उमर दराज का कहना कि हेरिटेज में कांग्रेस के विधायकों के साथ ही सरकार में मंत्री भी हैं, लेकिन निगम हेरिटेज में दो साल से अधिक समय गुजरने के बाद भी कमेटियां गठित नहीं होने से पार्षदों का मनोबल टूट रहा है और विकास कार्य भी ठप हैं।

जयपुर। नगर निगम जयपुर हेरिटेज में बोर्ड के गठन को दो साल से भी अधिक समय होने के बाद भी कमेटियों का गठन नहीं होने पर कांग्रेसी, निर्दलीय पार्षदों के सब्र का बांध टूट रहा है। उन्होंने अल्टीमेटम दिया है कि मंगलवार शाम तक कमेटियों का गठन नहीं होता है तो आंदोलन तेज होगा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से वार्ता करेंगे।
 
पार्षद उमर दराज का कहना कि हेरिटेज में कांग्रेस के विधायकों के साथ ही सरकार में मंत्री भी हैं, लेकिन निगम हेरिटेज में दो साल से अधिक समय गुजरने के बाद भी कमेटियां गठित नहीं होने से पार्षदों का मनोबल टूट रहा है और विकास कार्य भी ठप हैं। जनप्रतिनिधियों की अधिकारी सुनवाई तक नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंगलवार शाम तक कमेटियों का गठन नहीं होता है तो बुधवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे और फिर भी कमेटियां गठित नहीं की गई तो भूख हड़ताल करेंगे।

मुख्यालय पर चार दिन से धरना जारी
निगम हेरिटेज मुख्यालय में कांग्रेस के साथ निर्दलीय पार्षद लगातार चार दिन से धरना दे रहे हैं और धरने में अब तक खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, जलदाय मंत्री महेश जोशी एवं अमीन कागजी सहित महापौर मुनेश गुर्जर व उप महापौर मोहम्मद असलम भी पहुंच चुके हैं। सभी ने सहमति भी जताई हैं, लेकिन कमेटियों का गठन अभी तक नहीं हुआ है।  

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित