नगर निगम दस्ते ने 3 मकान किए ध्वस्त, रहवासियों ने किया किया विरोध

5 परिवार रह रहे थे

नगर निगम दस्ते ने 3 मकान किए ध्वस्त, रहवासियों ने किया किया विरोध

मकान में रहने वाले दिनेश भोगावत ने कहा कि वे सालों से यहां रह रहे हैं। इसके बावजूद नगर निगम अतिक्रमण मान कर हटाने पर आमादा है। इस जमीन कोऑक्शन करना चाहती है।

अजमेर। नगर निगम के दल ने भगवान गंज क्षेत्र स्थित नाले की जमीन पर बने तीन मकानों को ध्वस्त कर दिया। इन मकानो में 5 परिवार रह रहे थे। नगर निगम ने इन परिवारों को कार्यवाही से पहले सामान हटाने के लिए कहा। परिवार के लोगों ने पहले निगम की कार्रवाई का विरोध किया। लेकिन बाद में उन्होंने मकान में अपना रखा अपना सामान खाली कर दिया।

इसके बाद नगर निगम दस्ते ने अतिक्रमण हटा दिया। मकान में रहने वाले दिनेश भोगावत ने कहा कि वे सालों से यहां रह रहे हैं। इसके बावजूद नगर निगम अतिक्रमण मान कर हटाने पर आमादा है। इस जमीन कोऑक्शन करना चाहती है। जबकि वे इसकी सालों पहले की तय डीएलसी दर पर भुगतान करने को तैयार है। परिवार के लोगों ने क्षेत्रीय पार्षद पर उनसे दो लाख रुपए मांगने का आरोप भी लगाया। उनका कहना है कि वह पार्षद को तीस हजार रुपये दे भी चुके थे। आज कार्यवाही के दौरान जब उन्हें पार्षद से संपर्क किया तो पता चला कि वह बीकानेर चला गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
जनसभा को संबोधित करते हुए विजया रहाटकर ने कहा कि देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व...
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि