विधायक इंद्राज के आरोपों पर बोले बैंसला : इतना हल्ला विधानसभा में करते तो ये नौबत नहीं आती

कहा- सामाजिक काम में न्यौता नहीं दिया जाता

विधायक इंद्राज के आरोपों पर बोले बैंसला : इतना हल्ला विधानसभा में करते तो ये नौबत नहीं आती

विधायक इंद्राज गुर्जर के कई आरोपों पर विजय बैंसला ने पलटवार किया है। गुर्जर विधायकों को सरकार के साथ समाज की बैठक में नही बुलाने के आरोप पर कहा कि समाज सर्वोपरि होता है।

जयपुर। भारत जोड़ो यात्रा को रोकने की गुर्जर नेता विजय बैंसला की धमकी पर विधायक इंद्राज गुर्जर के कई आरोपों पर विजय बैंसला ने पलटवार किया है। गुर्जर विधायकों को सरकार के साथ समाज की बैठक में नही बुलाने के आरोप पर कहा कि समाज सर्वोपरि होता है। सामाजिक काम में न्यौता नहीं दिया जाता। ये विधायक इतना हल्ला विधानसभा में करते तो आज ये नौबत ही नहीं आती।

सचिवालय में मीडिया से बात करते हुए बैंसला ने परेड खेमे के विधायक इंद्राज गुर्जर के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, कि उन्हें अपनी सोच विकसित करनी चाहिए। जितना हंगामा बीते 6 दिनों में किया गया। उसका एक चौथाई हल्ला विधानसभा में किया होता तो आज गुर्जर समाज को यह दिन देखने नही पड़ते, समाज के काम के लिए न्योता मांगे वह समाज का नहीं है। जहां तक  हमारा साथ नही मांगने की बात हो रही है, तो हमने एक बार उनको वोट दे दिया और रिश्तेदारी एक बार निभाई जा सकती है बार-बार नहीं। पुष्कर में किरोड़ी बैसला की कलश विसर्जन कार्यक्रम में सचिन पायलट और इंद्राज गुर्जर समेत कुछ विधायकों को नहीं बुलाए जाने पर विजय बैसला ने कहा कि मध्य प्रदेश, दिल्ली से इस कार्यक्रम के लिए 5 लाख समाज के लोग आए थे। यह सामाजिक कार्यक्रम था और जिनका जमीर जिंदा है जो अपने आपको समाज का इंसान मानते हैं ,जो कर्नल साहब में विश्वास करते हैं वह उस कार्यक्रम में आए थे।उस कार्यक्रम में 5 लाख लोग आए थे उनमें से मैने किसी को घर-घर न्योता नहीं दिया था। समाज सबसे सर्वोपरि होता है, जितना जल्दी यह समझ जाएं वह अच्छा होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
प्रदेश भर में संचालित बाल वाहिनी अब और अधिक सुरक्षित होगी। इसके लिए परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग ने तैयारी...
जेईई-मेन में नीलकृष्ण आल इंडिया टॉपर, आल इंडिया टॉपर के साथ रैंक-2 पर दक्षेश संजय मिश्रा 
मुख्य सचिव की अध्यक्षता में “द ग्रेट इंडियन ट्रेवल बाजार 2024“ की तैयारियों के सम्बन्ध में आयोजित हुई बैठक 
म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता