पार्षदों का धरना जारी

निगम हेरिटेज में समितियों के गठन का मामला, जोशी से मिले प्रताप सिंह

पार्षदों का धरना जारी

धरने पर बैठे कांग्रेस व निर्दलीय पार्षदों का कहना है कि मंत्री, विधायकों के कारण ही दो साल से कमेटियां नहीं बन पाई। उनके स्वाभिमान की लड़ाई का नुकसान जनता को उठाना पड़ रहा है, अब एक दिन का समय और है।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। नगर निगम जयपुर हेरिटेज के बोर्ड गठन के दो साल बाद भी समितियों का गठन नहीं होने से नाराज कांग्रेस एवं निर्दलीय पार्षदों का धरना सोमवार को भी जारी रहा। अब तक सरकार इस मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठा पाई हैं। हालांकि खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने नाराज पार्षदों को कमेटियों के गठन के लिए सात दिन का समय दिया था। अब यह समय भी पूरा हो गया है, लेकिन कमेटियों के गठन को लेकर अभी कोई सुगबुगाहट नहीं होने से विरोधी पार्षदों में नाराजगी है। हालांकि सोमवार को खाद्य मंत्री ने पीएचईडी मंत्री महेश जोशी के घर जाकर उनसे मुलाकात कर कमेटियों के गठन पर चर्चा की। 

वहीं धरने पर बैठे कांग्रेस व निर्दलीय पार्षदों का कहना है कि मंत्री, विधायकों के कारण ही दो साल से कमेटियां नहीं बन पाई। उनके स्वाभिमान की लड़ाई का नुकसान जनता को उठाना पड़ रहा है, अब एक दिन का समय और है। बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर शिकायत करेंगे। यदि उसके बाद भी कोई नतीजा नहीं निकलता तो सभी पार्षद सामूहिक रूप से भूख हड़ताल करेंगे।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News