राहुल, सोनिया की जुबान बोल रहे हैं खडग़े : भाजपा

खड़गे के रावण वाले बयान पर पलटवार

राहुल, सोनिया की जुबान बोल रहे हैं खडग़े : भाजपा

प्रवक्ता ने कहा कि यह साबित हो गया है, कि कांग्रेस के नये अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर जो बयान दिया है, वो श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी का बयान है।

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रावण कहे जाने पर जोरदार पलटवार किया है, और कहा है कि खडग़े सोनिया गांधी और राहुल गांधी की जुबान बोल रहे हैं, और उन्हें इसका जवाब गुजरात की जनता से मिलेगा। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया है, वह निंदनीय है। कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को 'रावण' कहा है। इस प्रकार का गाली-गलौज देश के प्रधानमंत्री के लिए करना, यह उचित नहीं है।  

डॉ. पात्रा ने कहा कि मोदी गुजरात के बेटे हैं। दुनियाभर में वो गुजरात के लिए स्वाभिमान हैं। गुजरात के बेटे के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अपनी भाषाई मर्यादा भूल चुके हैं। मोदी के कामों से ये लोग हैरान-परेशान होकर उन्हें हीन उपाधियां दे रहे हैं। सोनिया गांधी ने मोदी को मौत का सौदागर कहा तो उनके अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को क्रूर, बंदर, राक्षस तक कहा।

प्रवक्ता ने कहा कि यह साबित हो गया है, कि कांग्रेस के नये अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर जो बयान दिया है, वो श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी का बयान है। सबसे पहले सोनिया गांधी ने मोदी को मौत का सौदागर बताया था, और उसका नतीजा सबने देखा। अब कांग्रेस को खडग़े के बयान का असर देखने को मिलेगा। गुजरात की जनता इसका जवाब जरूर देगी। 

डॉ. पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी देश के नेतृत्व में देश के आर्थिक हालात में सुधार हुआ है। इसी का नतीजा है कि आज भारत विश्व की सबसे मजबूत अर्थव्यवस्थाओं की सूची में 11वें स्थान से 5वें स्थान पर पहुंच गया है। मोदी ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर ना केवल पाकिस्तान बल्कि आतंकवाद को उसकी औकात दिखाई है।

Read More Health Insurance की उम्र की सीमा हटी, किसी भी उम्र में लिया जा सकता है बीमा

Tags: kharge

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग