दिल्ली में फर्जी वीजा गिरोह का खुलासा, 8 लोगों को किया गिरफ्तार

लेपटॉप बरामद किए गए

दिल्ली में फर्जी वीजा गिरोह का खुलासा, 8 लोगों को किया गिरफ्तार

अपराध शाखा की एक विज्ञप्ति के अनुसार इस गिरोह के लोगों से फर्जी बैंक खाते का विवरण, आईटीआर और वीजा में काम आने वाले अन्य दस्तावेजों, विभिन्न देशों के करीब 300 पासपोर्ट के साथ बड़ी संख्या में आपत्तिजनक दस्तावेज और लेपटॉप बरामद किए गए। 

नई दिल्ली। पुलिस की अपराध शाखा ने फर्जी वीजा गिरोह का खुलासा कर के गिरोह के सगरना सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। अपराध शाखा की एक विज्ञप्ति के अनुसार इस गिरोह के लोगों से फर्जी बैंक खाते का विवरण, आईटीआर और वीजा में काम आने वाले अन्य दस्तावेजों, विभिन्न देशों के करीब 300 पासपोर्ट के साथ बड़ी संख्या में आपत्तिजनक दस्तावेज और लेपटॉप बरामद किए गए। 

आरोपियों ने बताया कि वह पिछले 10-12 वर्षो से अवैध वीजा का कारोबार कर रहे है। यह नेटवर्क हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश सहित अन्य कई प्रदेशों में है।

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर