एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक और ऑरियोन प्रो सॉल्यूशंस की ओर से ओपन लूप टिकटिंग शुरू

गीता महोत्सव 2022

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक और ऑरियोन प्रो सॉल्यूशंस की ओर से ओपन लूप टिकटिंग शुरू

डिजिटल इंडिया की ओर बढ़ते हुए हरियाणा ने अपने राज्य परिवहन की मौजूदा यात्री मैनुअल टिकटिंग प्रणाली का आधुनिकीकरण किया है।

कुरुक्षेत्र।राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कुरु क्षेत्र में गीता महोत्सव 2022 के दौरान हरियाणा राज्य परिवहन निगम के लिए कैशलेस और कॉन्टैक्टलेस (संपर्क रहित) ओपन लूप टिकटिंग सिस्टम का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम में हरियाणा के राज्यपाल  बंडारू दत्तात्रेय हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर हरियाणा प्रधान सचिव नवदीप विर्क हरियाणा राज्य परिवहन निदेशक वीरेंद्र कुमार दहिया, राष्ट्रिय प्रबंधक सरकारी संबंध और व्यवसाय एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक अरविंद पुरोहित और एयूस्मॉल फाइनेंस बैंक के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे। डिजिटल इंडिया की ओर बढ़ते हुए हरियाणा ने अपने राज्य परिवहन की मौजूदा यात्री मैनुअल टिकटिंग प्रणाली का आधुनिकीकरण किया है। इस कैशलेस और कॉन्टैक्टलेस टिकटिंग कार्यक्रम के पूर्ण तंत्र में शामिल हैं एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक द्वारा जारी नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड (एनसीएमसी) इलेक्ट्रॉनिक टिकट जारी करने वाली मशीनें (ईटीआईएम) जीपीएस सिस्टम और अग्रिम टिकट बुक करने के लिए ऑनलाइन आरक्षण प्रणाली शामिल हैं। एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कार्यकारी निदेशक उत्तम टिबरेवाल ने कहा एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक भारत में डिजिटलीकरण का पुरजोर समर्थन करता है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग