पिंडवाड़ा से 20 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए

पूरी तैयारी के साथ आए बदमाश: 15 मिनट, 4 लोग, 1 बोलेरो 

पिंडवाड़ा से 20 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए

पिंडवाड़ा नगरपालिका के सामने और सरकारी अस्पताल से मात्र 50 मीटर दूरी पर एसबीआई बैंक की मैन ब्रांच है। इस ब्रांच के अंदर ही एक कोने में एटीएम लगा हुआ है। रात करीब 1 बजे कुछ बदमाश बोलेरो से आए और एटीएम रूम का शटर तोड़कर अंदर घुसे और 15 मिनट में एटीएम उखाड़ कर ले गए।

पिंडवाड़ा। सिरोही जिले के पिंडवाडा में 4 बदमाश 15 मिनट में एसबीआई का एटीएम उखाड़ ले गए। एटीएम में करीब 20 लाख रुपए कैश भरा था। बदमाशों ने एटीएम रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर काला रंग लगा दिया, जिसके कारण वह फुटेज में नहीं आए। एटीएम लूट की यह घटना पिंडवाड़ा थाने से 200 मीटर की दूरी पर हुई है।जानकारी के अनुसार पिंडवाड़ा नगरपालिका के सामने और सरकारी अस्पताल से मात्र 50 मीटर दूरी पर एसबीआई बैंक की मैन ब्रांच है। इस ब्रांच के अंदर ही एक कोने में एटीएम लगा हुआ है। रात करीब 1 बजे कुछ बदमाश बोलेरो से आए और एटीएम रूम का शटर तोड़कर अंदर घुसे और 15 मिनट में एटीएम उखाड़ कर ले गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक मैनेजर नगेंद्र राजोरिया को मौके पर बुलाया। पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे देखे तो पता चला कि बदमाशों ने कैमरों पर काला कलर लगा दिया। हालांकि पुलिस को सीसीटीवी से पता चला कि बदमाशों ने लूट के लिए बोलेरो का इस्तेमाल किया। इसके बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए जिले भर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।पिंडवाड़ा डीएसपी जेठू सिंह करनोत ने बताया कि वारदात के दौरान गार्ड बैंक के अंदर सो रहा था। बदमाश बोलेरो लेकर आए। उन्होंने सबसे पहले कलर से सीसीटीवी कैमरे काले कर दिए और 15 मिनट में एटीएम उखाड़ कर ले गए। एक आॅटो ड्राइवर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बदमाशों की गाड़ी की लोकेशन सिरोही की तरफ जाने की मिली।

Tags: atm loot

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित