सौराष्ट्र ने जीत ली विजय हजारे ट्रॉफी

गायकवाड़ की टीम 248 रन ही बना सकी

सौराष्ट्र ने जीत ली विजय हजारे ट्रॉफी

गायकवाड़ ने टूर्नामेंट में लगातार तीसरा शतक लगाते हुए 131 गेंदों पर 7 चौकों और 4 छक्कों के बल पर 108 रन बनाए। महाराष्ट्र गायकवाड़ के सैकड़े के दम पर बड़े स्कोर की ओर अग्रसर थी, लेकिन चिराग ने 49वें ओवर में हैट्रिक ली। इसके कारण गायकवाड़ की टीम 248 रन ही बना सकी। 

अहमदाबाद। सौराष्ट्र ने शेल्डन जैकसन (133 नाबाद) के शतक और चिराग (43/3) की हैट्रिक के बल पर फाइनल में महाराष्ट्र को 5 विकेट से हराकर दूसरी बार विजय हजारे ट्रॉफी जीत ली। महाराष्ट्र ने रुतुराज गायकवाड़ (108) के शतक की सहायता से मैच में सौराष्ट्र को 50 ओवर में 248 रन का लक्ष्य दिया। सौराष्ट्र ने यह लक्ष्य 46.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। गायकवाड़ ने टूर्नामेंट में लगातार तीसरा शतक लगाते हुए 131 गेंदों पर 7 चौकों और 4 छक्कों के बल पर 108 रन बनाए। महाराष्ट्र गायकवाड़ के सैकड़े के बल पर बड़े स्कोर की ओर अग्रसर थी, लेकिन चिराग ने 49वें ओवर में हैट्रिक ली। इसके कारण गायकवाड़ की टीम 248 रन ही बना सकी। 

जैकसन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए हार्विक देसाई (50) के साथ 125 रन की शतकीय साझेदारी की। हार्विक के आउट होने के बाद सौराष्ट्र का मध्यक्रम लड़खड़ाया, लेकिन जैकसन ने अंत तक विकेट पर रहकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। जैकसन ने अपनी मैच जिताऊ पारी में 136 गेंदों पर 12 चौकों और 5 छक्कों के साथ नाबाद 133 रन बनाए, जिसमें 47 ओवर में लगाया गया विजयी चौका शामिल है। इसके अलावा चिराग ने भी 25 गेंदों पर तीन चौकों के साथ 30 रन का योगदान दिया। 

 

Tags: match

Post Comment

Comment List

Latest News

कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
जनसभा को संबोधित करते हुए विजया रहाटकर ने कहा कि देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व...
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि