पिस्तौल दिखा व्यापारी के घर 20 लाख की डकैती

पिस्तौल दिखा व्यापारी के घर 20 लाख की डकैती

कोरियर एजेंट बनकर किया घर में प्रवेश, गहने और नकदी ले गए

फागी। कस्बे की दूदू रोड पर स्थित गुण सागर कॉलोनी निवासी किराना व्यापारी सुरेंद्र कुमार जैन पंसारी के घर में रविवार रात 9.30 बजे घुसे डकैतों ने पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया व डॉग स्क्वायर्ड टीम को मौके पर बुलाकर जांच की।  व्यापार मंडल महासंघ फागी के प्रवक्ता राजाबाबू गौधा ने बताया कि घटना से कस्बे के लोगों में आक्रोश है। डकैतों ने अकेली महिलाओं को देखकर कोरियर एजेंट बनकर घर में प्रवेश किया। इसके बाद मासूम बच्चे पर पिस्तौल तानकर महिलाओं से तिजोरी की चाबी मांगी। महिलाओं के चिल्लाने पर मासूम को मारने की धमकी दी। इस पर महिलाओं ने तिजोरी की चाबी दे दी और डकैत 15-20 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी तथा अन्य सामान लेकर भाग गए। डकैत भागते समय एक बाइक छोड़ गए। 


घटना के विरोध में प्रतिष्ठान रखे बंद

सोमवार को व्यापार मंडल महासंघ अध्यक्ष कुलदीप श्रीमाल एवं फागी सरपंच ओमप्रकाश खवास की अगुवाई में सभी व्यापारियों और ग्रामीणों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। व्यापारी जुलूस के रूप में फागी थाने पहुंचे और चोरों को गिरफ्तार कर माल बरामदगी के लिए प्रदर्शन किया। इस पर सीओ अशोक चौहान तथा थाना अधिकारी रमेश तंवर ने जल्दी गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। प्रदर्शन में फागी व्यापार मंडल महासंघ, फागी सरपंच ओमप्रकाश खवास, सुकुमार झंडा, महावीर जैन, सीताराम पारीक, महावीर प्रधान, महावीर झंडा, सुरेंद्र धाभाई, गोविन्द धाभाई, वीरेंद्र जैन, हनुमान सैन सहित फागी कस्बेवासी मौजूद थे।

मोहल्लेवासियों ने दी पुलिस को सूचना
घटना की जानकारी मिलते ही मोहल्लेवासियों ने पुलिस को सूचना दी। जयपुर जिला ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल के निर्देश पर एडिशनल एसपी दूदू, सीओ सर्किल आॅफिसर दूदू तथा थाना अधिकारी फागी मय जाब्ता रात को ही मौके पर पहुंचे। देर रात व्यापार मंडल महासंघ ने सम्पूर्ण बाजार बंद की घोषणा की और पुलिस के उच्च अधिकारियों को 24 घंटे में घटना का पदार्फाश करने का अल्टीमेटम दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें