प्रदेश में सरकार विरोधी लहर नहीं, पुन: बनेगी कांग्रेस सरकार : राठौड़

पर्यटन निगम के अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ का बयान

प्रदेश में सरकार विरोधी लहर नहीं, पुन: बनेगी कांग्रेस सरकार : राठौड़

राठौड़ ने सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस की भारी जीत बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की जीत का सिलसिला आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की पुन: सरकार बनने के साथ ही बन्द होगा।

रतनगढ़। प्रदेश सरकार की नीतियों व 36 कौम को साथ लेकर राज्य में कराए गए चहुंमुखी विकास व राज्य कर्मियों के हित के लिए फैसलों के चलते आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में पुन: कांग्रेस सत्तासीन होगी। उक्त उदगार राज्य पर्यटन निगम के अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ ने को मंडेलिया फार्म हाऊस में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहे। 5 दिसम्बर को सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के हुए मतदान की समीक्षा बाबत अल्प प्रवास के लिए रतनगढ़ आये राठौड़ ने कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में दिन रात का फर्क रहता है जबकि कांग्रेस जो कहती है वो ही करती है। पत्रकारों द्वारा जब प्रदेश कांग्रेस में गहलोत बनाम पायलट के मध्य चल रहे राजनैतिक खींचतान बाबत पूछा तो उन्होंने पार्टी गाइड लाइन में बंधे होने की कहकर पल्ला झाड़ लिया।

राठौड़ ने सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस की भारी जीत बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की जीत का सिलसिला आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की पुन: सरकार बनने के साथ ही बन्द होगा। राठौड़ के स्वयं के अधीनस्थ बोर्ड के उपखण्ड के एकमात्र मिडवे चिंकारा होटल के बंद पड़े होने के प्रश्न पर राठौड़ ने उक्त मिडवे को राज्यसरकार को सुपुर्द करने का हवाला देते हुए कहा कि उक्त सम्पति पर अस्पताल बनाने की भावी योजना प्रस्तावित है, मिडवे पुन: नहीं खुलेगा। वहीं प्रेस प्रतिनिधि ने शहर में जिला अस्पताल में चिकित्सकों की कमी, कॉलेज व स्कूलों में शिक्षकों कमी के बारे में पूछा तो कहा कि कुछ कमियां हैं, उन्हें ठीक किया जायेगा। इस अवसर पर राठौड़ के कांग्रेस नेता रफीक मंडेलिया, भंवर अजीत, इंद्राज खीचड़, पालिकाध्यक्ष व प्रधान प्रतिनिधि हेमन्त सारस्वत, इंद्राज खीचड़, अमरपुरा धाम महंत सुरेंद्र सिंह, सरपंच फोरम अध्यक्ष उम्मेद सिंह आदि उपस्थित थे।

Post Comment

Comment List

Latest News