विपक्षी दलों ने संसद में किया मार्च

विपक्षी दलों ने संसद में किया मार्च

कांग्रेस तथा कई विपक्षी दलों ने राज्यसभा के सभी 12 सदस्यों का निलंबन वापस लेने की मांग करते हुए संसद भवन परिसर में स्थित महात्मा गांधी की मूर्ति से विजय चौक तक मार्च किया।

नई दिल्ली। कांग्रेस तथा कई विपक्षी दलों ने राज्यसभा के सभी 12 सदस्यों का निलंबन वापस लेने की मांग करते हुए संसद भवन परिसर में स्थित महात्मा गांधी की मूर्ति से विजय चौक तक मार्च किया। मार्च में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सुरेश, शिव सेना के संजय राउत, द्रमुक के तिरुचि शिवा सहित कई सदस्यों ने भाग लिया। प्रदर्शन के दौरान सदस्य बैनर लेकर चल रहे थे, जिसमें 12 सदस्यों का निलम्बन वापस लेने की मांग की गई।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है और विपक्ष को संसद में महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा नहीं करने दी जा रही है। सदन की कार्यवाही से जिन सदस्यों को सत्र के लिए निलम्बित किया गया है। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया, जिसके कारण उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें