देश में बेरोजगारी की है बड़ी समस्या : राहुल

देश में बेरोजगारी की है बड़ी समस्या : राहुल

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी उत्तराखंड के देहरादून पहुंचे। यहां रैली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया।

देहरादून। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी उत्तराखंड के देहरादून पहुंचे। यहां रैली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यहां परेड ग्राउंड में एक सभा को संबोधित किया। 1971 में भारत द्वारा पाकिस्तान की सेना को खदेड़ने और बंग्लादेश निर्माण में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की कार्य कुशलता पर आधारित वृत चित्र राहुल गांधी के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

कांग्रेस नेता ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि दिल्ली में विजय दिवस कार्यक्रम में इंदिरा गांधी का उल्लेख नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि बड़ी समस्या बेरोजगारी की है। लोग पलायन करते है। दूसरी परेशानी महंगाई है। दुनिया में सबसे अधिक टैक्स भारत में है। गांधी ने कहा कि देश को कमजोर किया जा रहा है। भाजपा की सरकार नहीं हटेगी, तब तक रोजगार नहीं मिलेगा। देश की आर्थिक शक्ति को भाजपा नष्ट कर रही है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
गहलोत केवल लोगो को यूज करते और काम निकलने के बाद उसका हाल भी नहीं पूछते है। फोन टैपिंग के...
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक 
इथियोपिया में एक कॉलोनी में गिरी आवासीय इमारत, 7 लोगों की मौत
27 से पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल 
आजादी के 74 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे ग्रामीण
भाषण के दौरान मंच पर चक्कर आने से गिरे नितिन गड़करी, हालत स्थिर
सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम