अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग को लेकर लोकसभा में विपक्ष का हंगामा

अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग को लेकर लोकसभा में विपक्ष का हंगामा

विपक्षी सदस्यों ने लोकसभा में गृह राज्यमंत्री मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग को लेकर भारी हंगामा किया, जिसके कारण अधिकारी राजेन्द्र अग्रवाल को सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

नई दिल्ली। विपक्षी सदस्यों ने लोकसभा में गृह राज्यमंत्री मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग को लेकर भारी हंगामा किया, जिसके कारण अधिकारी राजेन्द्र अग्रवाल को सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। एक बार के स्थगन के बाद सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  समेत कई विपक्षी दलों के सदस्य नारे लगाते हुए सदन के बीच आ गए।

विपक्ष के हंगामे के बीच अग्रवाल ने मंत्रालयों और संसदीय समितियों से संबंधित महत्वपूर्ण कागजात सभा पटल पर रखवाए। हंगामे के बीच ही खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रीय डोपिंग रोधी बिल, पर्यावरण वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव ने वन्यजीव संरक्षण संशोधन बिल और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लागत, संकर्म लेखपाल, कंपनी सचिव संशोधन बिल पेश किया। अधिकारी ने विपक्षी सदस्यों से स्वयं के स्थान पर लौटने का आग्रह किया, लेकिन हंगामा कर रहे सदस्यों पर उनके आग्रह का कोई असर नहीं हुआ। सदन में गतिरोध बढ़ता देख हुए अग्रवाल ने कार्यवाही को स्थगित करने की घोषणा कर दी।
 

Post Comment

Comment List

Latest News