IPL के दिवानों के लिए खबर: फरवरी के दूसरे हफ्ते में हो सकती है मेगा नीलामी

IPL के दिवानों के लिए खबर: फरवरी के दूसरे हफ्ते में हो सकती है मेगा नीलामी

नीलामी के लिए कोच्चि, बेंगलुरु, हैदराबाद और दिल्ली शॉर्टलिस्ट में हैं और होटलों की उपलब्धता के आधार पर आयोजन स्थल को अंतिम रूप दिया जाएगा।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के फरवरी के दूसरे हफ्ते में 10 से 13 फरवरी के बीच दो दिनों तक आईपीएल 2022 संस्करण की मेगा नीलामी आयोजित करने की योजना बनाए जाने की जानकारी सामने आई है। क्रिकबज के मुताबिक नीलामी के लिए कोच्चि, बेंगलुरु, हैदराबाद और दिल्ली शॉर्टलिस्ट में हैं और होटलों की उपलब्धता के आधार पर आयोजन स्थल को अंतिम रूप दिया जाएगा। हालांकि शादी के सीजन के चलते इसके लिए उपयुक्त जगह ढूंढना आसान नहीं रहा है।

इस बीच बीसीसीआई द्वारा हाल ही में सबसे अधिक चर्चा किए गए बिंदुओं में से सीवीसी स्पोर्ट्स के स्वामित्व वाली नई आईपीएल फ्रेंचाइजी अहमदाबाद की स्थिति रही है। इस मामले से परिचित लोगों की प्रतिक्रिया यह है कि सीवीसी स्पोर्ट्स के साथ मामला सुलझा लिया गया है, लेकिन अब तक नई टीमों के साथ औपचारिक संचार नहीं हुआ है।

Post Comment

Comment List

Latest News

दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज में प्रचार समाप्त होने के बाद कांग्रेस रणनीतिकार अब मतदाताओं को अधिक वोट...
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त