नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने किया आत्मदाह का प्रयास

चालीस फीसदी झुलसा

नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने किया आत्मदाह का प्रयास

मयंक के पिता संजय कुमार ने बताया कि उनका बेटा दीपावली के आसपास ही कोटा आ गया था। वह यहां नीट की तैयारी कर रहा था। इससे पहले उसने पटना में भी पढ़ाई की थी। बुधवार दोपहर उसने अचानक मेरे पीछे से अपने शरीर पर आग लगा ली।

कोटा। कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहे एक छात्र ने बुधवार दोपहर  अपने कमरे में ज्वलनशील पदार्थ उंडेल कर आत्मदाह  का प्रयास किया। छात्र को गंभीर अवस्था में कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्र लगभग 40 फीसदी झुलस चुका है। जानकारी के अनुसार चंपारण जिले के  बधिया गांव निवासी तथा हाल  जवाहर नगर  तलवंडी निवासी छात्र मयंक कुमार पुत्र संजय कुमार कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। उसके पिता उससे मिलने आए थे। बुधवार को ही  वह बिहार वापस जाने के लिए ट्रेन पकड़ने को रेलवे स्टेशन कोटा तक पहुंचे ही थे कि इस बीच मयंक ने अपने घर पर ही कोई ज्वलनशील पदार्थ अपने ऊपर डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया। ज्वलनशील पदार्थ से झुलसने पर मयंक चिल्लाया तो मकान में रहने वाले अन्य किराएदारों ने इसे देखा। वह दौड़कर आए। पडोसियों की मदद से उसे  एमबीएस अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। 

पिता ने कहा दीपावली से कोटा में रह रहा था
मयंक के पिता संजय कुमार ने बताया कि उनका बेटा दीपावली  के आसपास ही कोटा आ गया था। वह यहां नीट की तैयारी कर रहा था। इससे पहले उसने पटना में भी पढ़ाई की थी। बुधवार दोपहर उसने अचानक मेरे पीछे से अपने शरीर पर आग लगा ली।

दो माह पहले ही लिया था कमरा
इधर पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह राठौड़ ने बताया कि छात्र ने दो माह पहले ही तलवंडी स्थित मकान के एक कमरे को किराए पर लिया था। उसने अचानक आग लगा ली तो पास ही रहने वाले किराएदार ने उसे बचाया और एमबीएस लेकर गए। घटना में मिले ज्वलनशील पदार्थ की जांच एफएसएल से कराई जाएगी। मामले में अनुसंधान किया जा रहा है।   

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित