भरभराकर पड़ोसी के मकान पर गिरी निर्माणाधीन दीवार

दो बच्चे दबे, एक की मौत

भरभराकर पड़ोसी के मकान पर गिरी निर्माणाधीन दीवार

थाना प्रभारी हुकम सिंह ने बताया कि कॉलोनी में शेरू खान के निर्माणाधीन मकान का काम कर चल रहा है। शाम करीब 5.30 बजे मकान की दीवार पड़ोसी शबीर के मकान पर गिर गई तभी यहां खेल रहा उसका दोहिता फैजना व पोता शैंपू मलबे में दब गए।

नवज्योति,जयपुर। भट्टा इलाके में बजरंग नगर में शनिवार शाम को ऊंचाई पर बने निर्माणाधीन मकान की दीवार डहकर पड़ोसी के मकान पर गिर गई। हादसे में घर में खेल रहे दो बच्चे मलबे में दब गए। धमाके की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर आए और हाथों से मिट्टी हटाकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला। इस दौरान एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सूचना पर सिविल डिफेंस की टीम भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने बांदीकुई दौसा निवासी मृतक फैजान (6) का शव मुर्दाघर में रखवाया है। वहीं, घायल शैंपू को परिजनों को सुपूर्द कर दिया।

दो दिन पहले ही बांदीकुई से आया था फैजान 
थाना प्रभारी हुकम सिंह ने बताया कि कॉलोनी में शेरू खान के निर्माणाधीन मकान का काम कर चल रहा है। शाम करीब 5.30 बजे मकान की दीवार पड़ोसी शबीर के मकान पर गिर गई तभी यहां खेल रहा उसका दोहिता फैजना व पोता शैंपू मलबे में दब गए। दोनों को तुरंत निकालकर इलाज के लिए कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर फैजान की मौत हो गई। फैजान दो दिन पहले ही बांदीकुई से आया। पुलिस ने मकान मालिक शेरू खान के खिलाफ लापरवाही बरतने का मुकदमा दर्ज किया है।

Tags: wall

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित