जयपुर में कोरोना ने लगाया शतक, 185 केस मिले

 जयपुर में कोरोना ने लगाया शतक, 185 केस मिले

6 महीने बाद कोरोना के फिर से इतने ज्यादा केस मिलना बेहद चिंता का विषय है।

जयपुर। जयपुर में नए साल की समाप्ति के एक दिन पहले ब्लास्ट करते हुए शतक लगा दिया है। हालांकि ये दोहरे शतक से कुछ ही कम था। जिले में एक दिन में 185 नए केस दर्ज किेए गए।  इससे पहले 4जून को एक दिन में 203 केस मिले थे और इसके बाद से संख्या धिरे-धिरे घट रही थी।  6 महीने बाद कोरोना के फिर से इतने ज्यादा केस मिलना बेहद चिंता का विषय है।

36 इलाकों से मिले कोरोना पॉजीटिव
शहर के मानसरोवर इलाके में सबसे ज्यादा 23 केस मिले है। इसके साथ ही वैशालीनगर से 19,  मालवीय नगर से 16,  लालकोठी से 13, आदर्श नगर और जवाहर नगर से 9-9, बनीपार्क और तिलक नगर से 8-8, अजमेर रोड से 4, आमेर से 2, चांदपोल से 1, चौड़ा रास्ता से 1, सिविल लाइंस से 4,  दुर्गापुरा से 7,  ईदगाह से 1, गोपालपुरा से 2, गोविंदगढ़ से 1, जगतपुरा से 6, जमवारामगढ़ से 1, झोटवाड़ा से 3, जौहरी बाजार से 4,  कनक विहार से 1,  मुरलीपुरा से 4,  प्रतापनगर से 1, राजापार्क से 2, रामगंज से 2, सांभर से 1, सांगानेर से 1, शास्त्री नगर से 4, एसएमएस से 3,  सोड़ाला से 6, सुभाषचौक से 3, टोंकरोड़ से 1, त्रिवेणी नगर से 3 और विद्याधर नगर से 2 केस पॉजीटिव मिले है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत