ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों पर मुख्यमंत्री ने जताई चिंता , सरकार और सख्ती करेगी, जयपुर को लेकर बुलाई बैठक

ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों पर मुख्यमंत्री ने जताई चिंता , सरकार और सख्ती करेगी, जयपुर को लेकर बुलाई बैठक

मुख्यमंत्री ने राजधानी जयपुर जिले में संक्रमण के ज्यादा केसेज आने पर आज दोपहर 12:30 बजे अधिकारियों की विशेष बैठक बुलाई है, इसमें एक्सपर्ट चिकित्सक भी मौजूद रहेंगे।

जयपुर। प्रदेश में कोरोना के ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिंता जताई है , गहलोत ने कहा कि वैक्सीन अवश्य लगवा लें , मास्क और सोशल डिस्टैसिंग की सख्ती से पालन करें। मुख्यमंत्री ने राजधानी जयपुर जिले में संक्रमण के ज्यादा केसेज आने पर आज दोपहर 12:30 बजे अधिकारियों की विशेष बैठक बुलाई है, इसमें एक्सपर्ट चिकित्सक भी मौजूद रहेंगे।

गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि WHO प्रमुख ने ओमिक्रोन के मामलों पर चिंता जाहिर कर कहा है कि दुनिया में ओमिक्रोन के मामलों की सुनामी आ सकती है . गहलोत ने कहा कि दिल्ली, मुंबई, जयपुर समेत तमाम बड़े नगरों में कोविड के तेजी से बढ़ते मामले भी इसी ओर इशारा करते हैं . अब हम सभी को पूरी तरह सावधान होकर कोविड से बचाव करना चाहिए। मेरी सभी से अपील है कि वैक्सीन अवश्य लगवा लें . साथ ही, मास्क और सोशल डिस्टैसिंग के कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें . यदि आप सब सहयोग करेंगे तो कोविड के केस बढ़ने से रोके जा सकेंगे और सरकार को सख्ती नहीं करनी पड़ेगी। यूरोप के देशों में ओमिक्रॉन ने तबाही मचा रखी है और अब धीरे-धीरे भारत में भी ओमिक्रोन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं . महाराष्ट्र , दिल्ली , मध्य प्रदेश , बंगाल , उत्तर प्रदेश सहित अब ओमिक्रॉन देश के 19 राज्यों में पहुंच गया है. अब इस वायरस से ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी